fbpx

उर्फी जावेद ने पर्पल शीर आउटफिट में सबका ध्यान खींचा, गरीब बच्चे को दिए पैसे – देखें

admin
admin
3 Min Read

नई दिल्ली: अभिनेत्री और इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद ने अपने फैशन विकल्पों से भारी लोकप्रियता हासिल की है, हालांकि इसमें एक कड़वी सच्चाई है। वह हमेशा अपने एक्सपोजिंग ड्रेसिंग स्टाइल से मीडिया का ध्यान खींचती रही हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने इसके लिए सुर्खियां भी बटोरीं और कभी भी सुर्खियों से बाहर नहीं रहीं।

उर्फी इस बार बैंगनी रंग की पारदर्शी पोशाक पहनकर मुंबई की सड़क पर निकलीं और शटरबग्स के लिए पोज़ दिया। वह एक गरीब बच्चे को कुछ पैसे देते हुए भी नजर आईं। हालाँकि, बूंदाबांदी शुरू होने के कारण उसे मौके से भागना पड़ा। सोशल मीडिया पर पैपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो देखें।

उर्फी अक्सर अपनी बोल्ड और लीक से हटकर परिधान पसंद के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। वह काफी एक्सप्रेसिव होने के लिए भी जानी जाती हैं और वह ऐसी शख्स हैं जो ट्रोल्स को जवाब देने के मामले में अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। 26 वर्षीय को हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के साथ प्रमुख फैशन कार्यक्रमों में अपनी पोशाक को विस्तृत करने के लिए मशहूर हस्तियों द्वारा सहायकों का उपयोग करने के बारे में अपने विचारों के लिए आड़े हाथों लेते देखा गया था। 26 वर्षीय अभिनेता-मॉडल ने फिल्म निर्माता पर जमकर निशाना साधा और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं जानना चाहती हूं कि आपने किस फैशन कॉलेज से स्नातक किया है? मुझे लगता है कि आपको फैशन के बारे में बहुत ज्ञान है, आपको फैशन फिल्म का निर्देशन करना चाहिए था।”

उर्फी आखिरी बार एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थीं। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। वह ‘मेरी दुर्गा’, ‘फेरो की हेरा फेरी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सहित कई टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं।

Share This Article