fbpx

Urfi Javed ने किया बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का ऐलान, इस सदस्य को बताया ट्रॉफी का असली हकदार

admin
admin
2 Min Read

Urfi Javed on Bigg Boss OTT 2 Winner: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन काफी क्लोजली फॉलो कर रही हैं। इस शो को देखने के बाद वो अपनी राय भी सोशल मीडिया पर रखना नहीं भूलतीं। अब हाल ही में अदाकारा उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अदाकारा ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कमेंट कर लिखा कि वो इस सीजन में एक्ट्रेस मनीषा रानी को पसंद कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो टीम मनीषा का हिस्सा हैं। हालांकि विनर के तौर पर एक्ट्रेस ने खुलकर मनीषा रानी का नाम नहीं लिया। उर्फी जावेद ने बताया कि आखिर वो विनर के तौर पर किसे जीतते हुए देखना चाहती हैं।

उर्फी जावेद ने बताया कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर
अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा कि वो टीम मनीषा में शामिल हैं। हालांकि उन्हें अभिषेक और एलविश भी काफी पसंद हैं जो काफी मैच्योर और स्ट्रॉन्ग हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर इन तीनों में से ही कोई एक होगा। उर्फी जावेद का ये कमेंट आप यहां देख सकते हैं।

मनीषा रानी को पहले भी किया था उर्फी जावेद ने सपोर्ट
अदाकारा उर्फी जावेद ने एक्ट्रेस मनीषा रानी को इससे पहले भी खुलकर सपोर्ट किया था। उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट में मनीषा रानी के लिए बेबिका के बर्ताव की घोर निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि उन्होंने पहले बेबिका को सपोर्ट करने की कोशिश की थी। मगर वो काफी बदतमीज और इरिटेटिंग हैं। उन्होंने मनीषा के साथ आज क्या किया। फालतू में धक्का मारना बिल्कुल भी सही नहीं हैं।

Share This Article