एश्ले नर्स के शतक में उड़ी सहवाग की टीम, 9 छक्के जड़ रचा इतिहास, गंभीर की टीम ने लगाया रनों का अंबार

एश्ले नर्स के शतक में उड़ी सहवाग की टीम, 9 छक्के जड़ रचा इतिहास, गंभीर की टीम ने लगाया रनों का अंबार

Legends League Cricket 2022 का पहला मैच India Capitals vs Gujarat Giants के मध्य खेला जा रहा है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के पहले मैच में आज इंडिया कैपिटल्स  India Capitals और गुजरात जायंट्स Gujarat Giants की टीम आमने-सामने है.

पुरुष शक्ति दिन में 10 घंटे तक । इस ट्रिक को कम ही लोग जानते हैं!

लीग के पहले मैच में गुजरात जायंट्स की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स के सामने जीत के लिये 180 रन का लक्ष्य रखा है. इंडिया कैपिटल्स के लिये एश्ले नर्स ने नाबाद शतक जड़ा.

विंडीज टीम के पूर्व बल्लेबाज नर्स ने 43 गेंद में 103 रन की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने आठ चौके और नौ गगनचुंबी छक्के लगाए. इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स की टीम की शुरुआत खराब रही. पारी के चौथे ओवर में पहला और पांचवीं गेंद पर इंडिया कैपिटल्स को दूसरा झटका लगा.

जैक कैलिस बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. पहले खेलते हुए इंडिया कैपिटल्स ने 12 ओवर में 74 रन के स्कोर पर छह विकेट गंवा दिए हैं. दिनेश रामदीन 26 गेंद में 31 रन बनाकर नर्स का बखूबी साथ दिया. एश्ले नर्स ने सीजन का पहला शतक जड़ा. नर्स के शतक की मदद से इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 179 रन बनाए. गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिये 180 रन का लक्ष्य.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *