fbpx

Twinkle Khanna : ट्विंकल खन्ना ने अनदेखी पारिवारिक तस्वीरें और बहन जैसा किस्सा साझा किया

admin
admin
3 Min Read

Twinkle Khanna ने रिंकी के साथ अपने जीवन के एक और पहलुओं को साझा करते हुए बताया कि वह कैसे रिंकी के साथ बड़ी होती गईं और इस रिश्ते को मजबूती से निभा रहीं हैं। इसके साथ ही, उन्होंने अपने अनदेखे पारिवारिक तस्वीरों को लेकर भी कुछ कहानियां साझा की हैं जो हमें साक्षरता की ओर एक महत्वपूर्ण कदम बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

Twinkle Khanna के परिवार की तस्वीर

Twinkle Khanna ने बताया कि रिंकी उनकी बड़ी बहन नहीं है, लेकिन उनके बीच का रिश्ता ऐसा है कि वह एक दूसरे के साथ पूरी तरह से बंधे हुए हैं। उन्होंने रिंकी के साथ बिताए गए समय में खुशियों, दुःखों, और साझेदारी के पलों को साझा किया है, जिससे यह दिखता है कि परिवार के महत्वपूर्ण तात्पर्य रिश्तों में नहीं, बल्कि भावनाओं और सहज विश्वास में हैं।

 

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna  ने बहन जैसा किस्सा साझा करते हुए बताया कि रिंकी के साथ उनके बीच एक खास तात्पर्यिक संबंध है जो कभी-कभी रिश्तों को परंपरागत परिभाषाओं से पार कर जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि रिंकी का सामाजिक दृष्टिकोण कुछ अलग है, लेकिन वह उसे उसकी अनूठी व्यक्तिता के लिए सराहनीय मानती हैं।

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna :

यह किस्सा हमें यह शिक्षा देता है कि परिवार का अर्थ न केवल रक्त संबंधों में होता है, बल्कि भावनाओं, समर्थन का होना, और एक दूसरे के साथ संघर्ष का सामर्थ्य भी उसे विशेष बना देता है।

dfvdsfc

 

Twinkle Khanna  ने यह भी बताया है कि कभी-कभी हमारे जीवन में ऐसे रिश्ते होते हैं जो अनदेखे होते हैं, लेकिन उनका महत्व हमें बाद में समझा जाता है। इसके साथ ही, उन्होंने रिंकी के साथ बिताए गए अनमोल क्षणों को साझा करके देखाया है कि परिवार का अर्थ अनदेखे और अपरंपरागत सीमाओं से बाहर निकलकर भी हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें :

युवाओं को आगे बढ़ने की सीख देती हैं युवाओं पर आधारित Bollywood की 7 ये फिल्में और वेबसेरीज़

Share This Article