fbpx

परेशान होकर इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था यामी ने, बॉलीवुड के बिगड़े सिस्टम से हो गई थी परेशान….

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री हर किसी के लिए एक जैसी नहीं है। यहाँ कई अलग अलग तरह के लोग आकर बस चूके हैं। यामी भी उनमें से एक सितारा है। इस हाल ही में यामी इंडस्ट्री में चल रहे सिस्टम पर बात करती नजर आए। और ये अभी बताया की किस तरह इस सिस्टम की वजह से वह इस इंडस्ट्री को अलविदा कहने जा रही थी।यामी ने कहा “एक पॉइंट आता है, जब आपको दिल से कोई चीज़ बुरी लगती हैं। ये किसी इंसान के लिए गुस्सा नहीं है बस मैं अपनी बात शेयर कर रही हूँ”। यामी ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में कई ऐसी चीजें होती है जिसकी वजह से मन में किस तरह की फीलिंग होती है और यह हर कोई जो स्ट्रगल कर रहा है वह जरूर फेस करता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली यामी गौतम अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपनी एक अलग छवि बनाई है। यामी गौतम ने अपने टैलेंट के बलबूते अपने इस मुकाम को हासिल करने में दिलचस्पी दिखाई ना कि पैपेराज़ी या शोबिज़ के चकाचौंध का इस्तेमाल करके अपनी छवि बनाई हो। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यामी गौतम ने अपने शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए कुछ बाते शेयर की।यामी ने बताया कि एक दौर ऐसा भी था जब वह इंडस्ट्री छोड़ देना चाहती थी।जब उन्हें यह लगने लगा था कि यहाँ सिर्फ दिखावे को ही महत्त्व दिया जाता है।

यामी ने बताया की बॉलीवुड मैं अपने करियर की शुरुआत करने से पहले अपने स्ट्रगल भरे दिनों में इस तरह की फीलिंग से हर किसी का सामना होता होगा। उन्होंने कहा “मैं कोई मोर्चा नहीं बुलंद करना चाहती या ये कोई मुहिम नहीं है हर किसी का एक फेज होता है”।यामी ने बताया जैसे अवॉर्ड फंक्शन्स होते हैं उसी तरह ये भी चलता है। लेकिन एक एक्टर की तरह आप सोचते हो कि अरे मुझे भी उस इंटरव्यू में होना चाहिए था। लेकिन आप इनवाइट नहीं होते हो। अब भले ही वक्त बदल चुका है और मुझे इनवाइट किया जाता है लेकिन मैं उस दौर की इस बात कर रही हूँ जब मुझे इनवाइट नहीं किया जाता था। फिल्मों में लीडिंग एक्ट्रेस होने के बावजूद फेमस नहीं होने की वजह से उस समय इंटरव्यू के लिये बुलाया नहीं जाता था। यह समय मेरे लिए बेहद मुश्किल भरा रहा।

Share This Article