बॉलीवुड के इन स्टार्स के लिए मुसीबत बनी थी फैंस की दीवानगी, एक ने शादी के लिए किया था ब्लैकमेल

बॉलीवुड के इन स्टार्स के लिए मुसीबत बनी थी फैंस की दीवानगी, एक ने शादी के लिए किया था ब्लैकमेल

बॉलीवुड सेलेब्स की दीवानगी फैन्स के सिर चढ़कर बोलती है। इतना ही नहीं कई फैन तो अपने सितारे से मिलने के लिए सारी हदें भी पार कर जाते हैं, लेकिन कई बार फैन्स का ऐसा जुनून सेलेब्स के लिए मुसीबत बन जाता है।

फैन्स बन गए थे इन सेलेब्स के लिए मुसीबत
सितारों की कामयाबी में सबसे बड़ा हाथ उनके फैन्स का होता है। फैन्स ना केवल अपने चहेते सितारों को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाते हैं बल्कि उन्हें सिर-आंखों पर भी बिठाकर रखते हैं। फैन्स भी अपने स्टार की एक झलक पाने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं। लेकिन कई बार यही फैन्स जाने-अनजाने ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जो उनके स्टार को बड़ी मुसीबत में डाल देते हैं। फैन्स का अपने चहेते सितारे के लिए जुनून कई बार सारी हदें पार कर देता है। यहां हम ऐसे 6 बॉलीवुड सेलेब्स की बात करेंगे, जिनके लिए फैन्स की दीवानगी बड़ी मुसीबत बन गई थी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
हाल ही में एक सिरफिरे फैन ने कटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे दी। इसकी शिकायत विक्की ने पुलिस में दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स की मुताबिक एक्ट्रेस का यह जबरा फैन कटरीना से शादी करना चाहता था।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी एक पागल फैन की दीवानगी का शिकार हो गई थीं। दरअसल ‘दिल धड़कने दो’ की रिलीज पार्टी के बाद जब दीपिका होटल से बाहर निकलीं तो एक फैन ने एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की जिद पकड़ ली। लाख समझाने के बाद जब फैन नहीं माना तो दीपिका को आखिरकार उसके साथ सेल्फी खिंचवानी ही पड़ी।

ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan)
केवल देश के ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग ऋतिक के दीवाने हैं। ऋतिक के पीछे एक बार ऐसी ही महिला फैन पड़ गई थी,जिससे पीछा छुड़ाने के लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक रशियन लड़की ऋतिक का पीछा करते हुए उनके जुहू वाले घर तक पहुंच गई थी, केवल इतना ही नहीं दो बार वह लड़की एक्टर के ऑफिस भी पहुंच गई थी। एक्टर को इस महिला फैन से पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी फैन की दीवानगी के कारण मुसीबत में पड़ चुकी हैं। बताया जाता है कि एक बार एक फैन ने जबरन एक्ट्रेस के घर में घुसने की कोशिश की थी। यह फैन करीब एक हफ्ते तक एक्ट्रेस के लिए मिठाई, चूड़ियां और फूल लेकर प्रियंका से मिलने की कोशिश करता रहा।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
एक महिला फैन ने अक्षय कुमार की दीवानगी में सारी हदें पार कर दी थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक लड़की एक्टर के घर के बाहर ती दिन तक धरने पर बैठी रही, जब एक्टर को यह बात पता चली तो उन्हें लड़की को अंदर बुलाया। लड़की अक्षय को देखते ही उनसे लिपटकर रोने लगी, साथ ही एक्ट्रेस को अपना बिछड़ा हुआ बॉयफ्रेंड भी बताने लगी थी। यहां तक कि इस फैन ने अक्षय कुमार को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह उससे शादी नहीं करेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगी।

विद्या बालन (Vidya Balan)
विद्या बालन भी एक ऐसे ही सिरफिरे फैन की दीवानगी का शिकार हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फैन इस हद तक विद्या का दीवाना हो गया कि वह उनकी फिल्म के सेट तक भी पहुंच गया था। केवल इतना नहीं नहीं उस फैन ने कई बार एक्ट्रेस का उनके घर तक पीछा किया था। इस सिरफिरे फैन से पीछा छुड़ाने के लिए एक्ट्रेस को पुलिस को मदद लेनी पड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *