fbpx

Trisha Krishnan FIR Against Mansoor Ali Khan:मंसूर अली खान के ख़िलाफ़ तृषा कृष्णन ने दर्ज़ की FIR

admin
admin
7 Min Read

Mansoor Ali Khan:

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में एक्टर Mansoor Ali Khan कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं.मंसूर के खिलाफ अब पुलिस थाने में इस मामले में केस दर्ज किया गया है.

भारी विरोध का सामना करने के बावजूद मंसूर अली खान ने कहा कि वह तृषा कृष्णन से माफी नहीं मांगेंगे। मेगास्टार चिरंजीवी, लोकेश कनगराज और कई अन्य लोगों ने उनके भाषण के लिए उनकी आलोचना की।

फिल्म ‘लियो’ में अपने अभिनय के लिए चर्चा में आए अभिनेता मंसूर अली खान इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, अभिनेता पिछले दिनों ‘लियो’ में अपने को-स्टार रहीं तृषा कृष्णन पर विवादित टिप्पणियां की थी, जिसके लिए उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

तृषा और चिरंजीवी जैसे सितारे के फटकारने के बाद भी अभिनेता माफी मांगने के लिए तैयार नहीं हैं। अब इस मामले में मंसूर अली खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, अभिनेता के खिलाफ चेन्नई पुलिस ने मामले दर्ज किया है।

बीती रात हुई जांच

तृषा के खिलाफ असंवेदनशील टिप्पणी करने के लिए Mansoor Ali Khan की लगातार आलोचना की जा रही है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा संज्ञान लेने के बाद डीजीपी शंकर जीवाल ने मंसूर अली खान के खिलाफ कार्रवाई की।

चेन्नई पुलिस ने अभिनेत्री तृषा के लिए उनके द्वारा की गई टिप्पणी के कारण मंसूर अली खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कथित तौर पर, कल रात, 21 नवंबर को एक जांच की गई थी।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

भारी विरोध का सामना करने के बावजूद Mansoor Ali Khan ने कहा कि वह तृषा कृष्णन से माफी नहीं मांगेंगे। मेगास्टार चिरंजीवी, लोकेश कनगराज और कई अन्य लोगों ने उनके भाषण के लिए उनकी आलोचना की।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मंसूर अली खान पर मामला तब दर्ज किया गया जब एनसीडब्ल्यू ने तमिलनाडु के डीजीपी को मंसूर अली खान के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था।

कथित तौर पर, उनके खिलाफ धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और धारा 509 (शब्द, इशारा या महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

तृषा से माफी नहीं मांगेंगे Mansoor Ali Khan

बताया जा रहा है कि चेन्नई की पुलिस पूछताछ के लिए Mansoor Ali Khan के घर पहुंची थी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंसूर अली खान ने कहा कि ‘लियो’ का हिस्सा होने के बावजूद उन्होंने तृषा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया।
उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अभिनेत्री के साथ बेडरूम सीन करने का मौका गंवा दिया। मंसूर अली खान की इस टिप्पणी की तृषा, उनके प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने आलोचना की।
इन सबके बाद मंसूर अली खान ने 21 नवंबर को चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपने भाषण का बचाव किया। उन्होंने कहा कि वह तृषा से माफी नहीं मांगेंगे।

Case Against Mansoor Ali Khan In Trisha Krishnan Case:

तमिल एक्टर मंसूर अली खान को एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर विवादित कमेंट करना भारी पड़ गया है. जहां तमाम सेलेब्स ने इसके लिए मंसूर अली खान की कड़ी आलोचना की तो वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले में संज्ञान लिया था.

इसके बाद एक्टर के खिलाफ चेन्नई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  21 नवंबर को मंसूर के खिलाफ जांच की गई थी जिसके बाद एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Mansoor Ali Khan के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद से लियो फेम एक्टर मंसूर अली खान को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी से लेकर लोकेश कनगराज सहित तमाम सेलेब्स ने मंसूर की आलोचना की है.

वहीं मंसूर ने तृषा से माफी मांगने से भी इंकार कर दिया है. इन सबके बीच एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मंसूर के खिलाफ इस मामले में पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है.

दरअसल राष्ट्रीय महिला आयोग ने तमिलनाडु के डीजीपी को एक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था.

वहीं एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक नुंगमबक्कम पुलिस ने अभिनेत्री तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए अभिनेता मंसूर अली खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मंसूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Mansoor Ali Khan ने Trisha Choudhary के खिलाफ क्या कहा था?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मंसूर अली खान तमिल में कह रहे थे, ”जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं तो मुझे लगा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा.

मैंने सोचा कि मैं उन्हें उसी तरह बेडरूम में ले जाऊंगा जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य एक्ट्रेस के साथ किया था. मैंने बहुत सारे रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे दिखाया तक नहीं.”

ये भी पढ़ें :

Tridha Choudhary Says About Prakash Jha:त्रिधा चौधरी ने प्रकाश झा के बारे में कहा, ‘उन्हें आश्रम में बड़ी खूबसूरती से पेश किया’

Ab Devilliers Selected Worldcup’s Best Team:ए बी डेविलर्स ने चुनी वर्ल्डकप की बेस्ट टीम, बुमराह को किया बाहर, इंडिया के 5 खिलाड़ियों को दी जगह

Share This Article