fbpx

Tridha Choudhary Says About Prakash Jha:त्रिधा चौधरी ने प्रकाश झा के बारे में कहा, ‘उन्हें आश्रम में बड़ी खूबसूरती से पेश किया’

admin
admin
6 Min Read

Tridha Choudhary:

अभिनेत्री Tridha Choudhary ने बॉबी देओल अभिनीत एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ से राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धि हासिल की।

त्रिधा ने कई टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाई थी। त्रिधा चौधरी को आखिरी बार बंगाली ओटीटी पर ‘शी जे होलुद पाखी’ में नजर आई थीं। इन दिनों वह अड्डाटाइम्स सीरिज के लिए काम कर रही हैं।
इसके अलावा हाल ही में वह मुंबई के मेटा ऑफिस में मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम से मिली थीं। त्रिधा ने हाल ही में बेकहम के साथ अपनी मुलाकात और प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक प्रकाश झा के साथ काम करने के बारे में बात की है।

Tridha Choudhary Says About:

Tridha Choudhary ने एक बातचीत में कहा, ‘जैसे-जैसे आश्रम सीजन 4 आ रहा है, उत्साह का स्तर सातवें आसमान पर है। मैं जहां भी जाती हूं, देखती हूं कि लोग जपनाम से मेरा स्वागत कर रहे हैं।

कुछ लोग मुझसे बात करने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं आश्रम में निभाए गए किरदार बबीता की तरह ही गंभीर और तीव्र हूं। उस किरदार ने मुझे बहुत प्यार दिया है।’

उन्होंने कहा कि बेहतरीन निर्देशकों में से एक प्रकाश झा ने आश्रम में उन्हें बड़ी खूबसूरती से पेश किया है। Tridha Choudhary ने कहा, ‘मैं इसके लिए उनकी बहुत-बहुत आभारी हूं। उन्होंने मुझे उस अभिनेता के रूप में पहचाने जाने का अवसर दिया जो मैं हूं और मुझे खूबसूरती से प्रस्तुत किया।’
‘आश्रम’ अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे न सिर्फ डेविड बेकहम से मिलने का बल्कि उनके साथ बातचीत करने का भी मौका मिला और यह काफी अनोखा था।
बेकहम की टीम ने मेरी प्रोफाइल को चुना क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से मेटा के लिए रील के लिए एक फीचर बनाना चाहते थे।’
अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘अगली बार जब मैं यूके या मुंबई में बेकहम से मिलूंगी, तो मैं उन्हें हरे रंग का कुर्ता या शेरवानी दूंगी।
क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह इसे पहनना पसंद करेगें। उनसे मिलना बेहद शानदार था।’ इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की। उन्होंने बताया अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए वह बेहद उत्साहित हैं।

वेब सीरीज आश्रम (Ashram Web Series) में ‘बबीताजी’ के किरदार से चर्चा में आईं अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अभी शादी नहीं की है, लेकिन उनके सपनों का राजकुमार कैसा होगा, इसका खुलासा उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत के दौरान किया.

क्या है शादी का प्लान

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) से जब पूछा गया कि उनकी शादी का क्या प्लान है, इस पर वह खिलखिला कर हंस पड़ी और बोलीं कि अभी शादी करने का कोई प्लान तो नहीं है लेकिन जब समय आएगा तो इस पर भी वह विचार करेंगी.

कैसा दूल्हा चाहती हैं Tridha Choudhary

त्रिधा चौधरी से जब पूछा गया कि आखिर वह कैसे लड़के से शादी करना चाहेंगी, तो उनका जवाब था कि उनका सपना किसी ऐसे शहजादे के साथ शादी करने का है जिसके अलग अलग चीजें खाने का शौक हो.

साथ ही वह घुम्मकड़ हो, इतना ही नहीं जो सबसे खास बात है वह यह है कि वह उनके पेरेंट्स की देखरेख भी कर सके.

आ चुके हैं कई ऑफर

Tridha Choudhary बताती हैं कि उनकी शादी को लेकर उनके परिवार से ज्यादा उनके रिश्तेदार परेशान हैं और उनके पास शादी के कई प्रस्ताव आ चुके हैं, लेकिन अभी वह शादी करने के मूड में नहीं है.

त्रिधा ने एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक बार वह एक शूटिंग के दौरान साउथ गईं थीं, वहीं एक रिश्तेदार का पूरा परिवार रहता था, जिनका एक लड़का भी था, जिससे शादी का प्रस्ताव भी आया था, लेकिन जब त्रिधा अपने मम्मी पापा के साथ उसके यहां पहुंची तो उन्होंने सोच लिया कि शादी की बात पक्की हो गई और उन्होंने मिठाइयां खिलानी शुरू कर दी.

त्रिधा बताती हैं कि किसी तरह उनको समझाया गया कि अभी शादी की बात पक्की नहीं हुई है और वह अभी शादी नहीं करना चाहतीं.

आश्रम के लिए बढ़ाया था वजन

Tridha Choudhary बताती हैं कि आश्रम में बबीता का रोल करना उनके लिए आसान काम नहीं था. इस दौरान उनको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

त्रिधा कहती हैं कि कोलकाता में किसी के माध्यम से उनकी मुलाकात प्रकाश झा से हुई थी, इसी दौरान वह आश्रम वेब सीरीज प्लान कर रहे थे.

जब वह मुंबई लौटे तो उन्होंने आश्रम में बबीता के रोल के लिए प्रस्ताव दिया, लेकिन मेरे लिए चुनौती यह थी कि बॉबी के सामने मैं बहुत दुबली पतली थी और मेरी उम्र भी काफी कम थी.

ऐसे में मुझे अपना वजन बढ़ाना पड़ा. त्रिधा की मानें तो उस समय उनका वजन 47 किलो था, जिसके बाद उन्हें 5 किलो तक अपना वजन बढ़ाना पड़ा.

बबीता के किरदार के बारे में त्रिधा बताती हैं कि उसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. बबीता के पहले इंटीमेंट सीन के दौरान वह रो पड़ी थीं, जिसके बाद डायरेक्टर को उन्हें काफी समझाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें :

Ab Devilliers Selected Worldcup’s Best Team:ए बी डेविलर्स ने चुनी वर्ल्डकप की बेस्ट टीम, बुमराह को किया बाहर, इंडिया के 5 खिलाड़ियों को दी जगह

India:टीम इंडिया के फैन्स ने कहा, ‘दोबारा इस के शरीर पर टीम इंडिया की जर्सी नहीं आनी चाहिए’

Share This Article