fbpx

एनिमल लव पर बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ का ट्रेलर रिलीज, 8 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं मिलिंद

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

पशु प्रेम पर आधारित एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ (Lakadbaggha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अंशुमन झा (Anshuman Jha), रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra), मिलिंद सोमन (Milind Soman) और परेश पाहुजा अहम भूमिकाओं में हैं। विक्टर मुखर्जी की ये फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से मिलिंद सोमन पूरे आठ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

इस फिल्म में मिलिंद सोमन, अंशुमन झा के पिता की भूमिका निभा रहे हैं,वहीं रिद्धि डोगरा को इसमें सीबीआई अधिकारी दिखाया है। जिसका नाम अक्षरा डिसूजा है। फिल्म ‘लकड़बग्घा’ में इमोशन और एनिमल लव के बारे में दिखाया गया है।

फिल्म में अंशुमन को अर्जुन बक्शी नाम का लड़का दिखाया गया है, जो बचपन से ही अपने पिता से उनके लिए लड़ना सीखता है, जो बेजुबान और बेसहारा हैं। जैसे जानवर, खासकर कुत्ते।

फिल्म की कहानीकोलकातामें एक सजग पुरुष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लापता भारतीय नसल का कुत्ता ‘शोंकू’ की तलाश में है। इसी बीच उसे अवैध पशु व्यापार उद्योग का पता चलता है।

इसके बाद शुरू होती है पशु प्रेमी और पशु सरगना के बीच लड़ाई। फिल्म में ‘क्राव-मगा’ (इज़राइली मार्शल आर्ट्स फॉर्म) को दिखाया गया है। जिसके लिए अंशुमन ने शूटिंग से पहले न्यूयॉर्क में त्साही शेमेश (एवेंजर्स कास्ट फेम के ट्रेनर) से ट्रेनिंग ली थी।

फिल्म को लेकर सभी कलाकार काफी खुश हैं। अंशुमन झा ने अपने किरदार को लेकर बताया कि अर्जुन बख्शी कुत्ते के सबसे अच्छे दोस्त हैं। और मैं आभारी हूं कि मुझे क्राव-मगा में प्रशिक्षण लेने और उनके साधारण लेकिन इस किरदार को करने का मौका मिला।

वहीं रिद्धि डोगरा ने कहा, “लकड़बग्घा वास्तव में एक विशेष फिल्म है – इसमें एक्शन, थ्रिल है लेकिन इमोशंस भी है। अक्षरा के रूप में बड़े पर्दे पर मेरी शुरुआत के बाद से यह स्पष्ट रूप से मेरे लिए खास है। और मैं 13 जनवरी 2023 को दुनिया के इसे देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।”

Share This Article