fbpx

Toxic Husband : आलिया भट्ट अपने “Happy Place” पति रणबीर कपूर के साथ एक नई तस्वीर में

admin
admin
3 Min Read

Toxic Husband : आलिया भट्ट, जो अपनी हालिया रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रही हैं , ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला। ऐसा हुआ कि गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने बुधवार को फोटो-शेयरिंग ऐप पर आस्क एएमए सत्र आयोजित किया और अन्य बातों के अलावा जाहिर तौर पर उनके पति रणबीर कपूर के बारे में सवालों से घिर गईं। अपने पति के बारे में सबसे अच्छी बात के बारे में पूछे जाने पर, 30 वर्षीय अभिनेत्री ने दोनों की एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए जवाब दिया, जिसमें लिखा था, “वह मेरी खुशी की जगह है क्योंकि मैं उसके साथ अपना सबसे सच्चा, सबसे प्रामाणिक रूप रख सकती हूं।” ।”

इससे पहले सत्र में, आलिया भट्ट ने यह भी खुलासा किया कि उनके जीवन में सबसे अच्छे फोटोग्राफर उनके पति रणबीर कपूर हैं। आलिया भट्ट से एक फैन ने पूछा, “क्या रणबीर ने वह तस्वीर क्लिक की है जो आपकी मौजूदा डिस्प्ले है?” अभिनेत्री ने खुद का एक और शॉट साझा करते हुए जवाब दिया, “हां…यहां तक ​​कि यह वाला…वह मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा फोटोग्राफर है।”बेटी राहा के बारे में एक सवाल भी सामने आया जब एक साथी प्रशंसक ने पूछा, आपकी बच्ची राहा कैसी है? सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने लिखा, “राहा अब 9 महीने की है और वह पूरी तरह से खुश है।”

आलिया भट्ट द्वारा दिए गए कुछ सवालों पर एक नजर:

fyu

विशेष रूप से, यह ऐसे समय में आया है जब आलिया भट्ट द्वारा वोग इंडिया के लिए पोस्ट किए गए एक वीडियो के कारण ब्रह्मास्त्र जोड़ी बड़े पैमाने पर ट्रेंड कर रही है। क्लिप में, आलिया को लिपस्टिक पोंछते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह बताती है कि वह ऐसा इसलिए करती है क्योंकि जब वे डेटिंग कर रहे थे तो उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर उनसे अपनी लिपस्टिक “पोंछने” के लिए कहते थे। आख़िरकार, उसे उसके होंठों का प्राकृतिक रंग पसंद आया। हालाँकि मीडिया के एक वर्ग को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अभिनेता की आलोचना शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने इसे ‘महिला द्वेष’ करार दिया, वहीं दूसरे ने मजाक में कहा, ‘आलिया: अगर आप खतरे में हैं तो कृपया पलकें झपकाएं।’

stysdf

यहां वीडियो देखें:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 से हो रही है और वे राहा नाम की एक बेटी के माता-पिता हैं।

Share This Article