आज सितारों की तरह चमक रहे आपके इन 5 पसंदीदा स्टार्स ने किया था बैकग्राउंड डांसर का काम

आज सितारों की तरह चमक रहे आपके इन 5 पसंदीदा स्टार्स ने किया था बैकग्राउंड डांसर का काम

बॉलीवुड में ऐसे तमाम स्टार्स है जिन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया। इन्हे वहां लोगो ने खास नोटिस नही किया।

लेकिन इसके बाद इन्होंने छोटे पर्दे के शो या फिल्म में लीड रोल को निभाकर लोगो का दिल जीत लिया।इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत से लेकर मौनी रॉय का नाम शामिल है।

1. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि ये सबसे पहले हिमेश रेशमिया की म्यूजिक एल्बम आप का शुरूर में नजर आई थी। इस एल्बम में दीपिका लीड डांसर के रूप देखी गई थी।

2. पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी को दर्शको ने भले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म
या बड़े पर्दे पर एंटरटेन करते देखा होगा।लेकिन आप लोगो में से बहुत कम लोग जानते होगे की कालीन भैय्या लोगों के साथ ठुमके लगाते हुए ओमकारा नमक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे।

3. सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी सफर छोटा ही रहा लेकिन इतने समय में भी इन्होंने काफी बड़ी पहचान बनाई। सुशांत जाने माने कोरेग्राफर शिआमक डावर
के स्टूडेंट थे।इन्होंने IIFA अवार्ड शो में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया। ये धूम 2 के टाइटल ट्रैक था।

यही नही सुशांत ऐश्वर्या बच्चन के साथ भी स्टेज परफॉर्मेंस से चुके है ये कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 की बात रही होगी।

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल एक नामी गिरामी हीरोइन है। लेकिन क्या आपको जरा सा भी आइडिया है कि बड़े पर्दे की मूवी क्यों हो गया न में छोटे से रोल में नजर आई थी।इसके बाद ये एक गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आई थी। गाने का नाम था उलझने ,इनके साथ बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या नजर आई थी।

5 मौनी रॉय

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नही हैं। इन्हे छोटे पर्दे के शो नागिन में अभिनय के लिए खासा पसंद किया गया था।मौनी बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आ चुकी है इनकी इस फिल्म का रन था और इन्होंने नही होना नही होना गाने में भी बैकग्राउंड डांसर के रूप में भी काम किया था।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *