fbpx

Tina Ahuja Birthday अपनी उम्र से ज्यादा फिल्में रिजेक्ट कर चुकीं गोविंदा की लाडली टीना आहूजा

admin
admin
2 Min Read

Tina Ahuja Unknown Facts: उनके पापा अपने जमाने के सुपरस्टार रहे. उनके काम की चर्चा आज भी होती है. वैसी ही कामयाबी का ख्वाब टीना आहूजा ने भी देखा. दरअसल, आज टीना का बर्थडे है तो आइए आपको गोविंदा की लाडली की जिंदगी के अनछुए पहलुओं से आपको रूबरू कराते हैं.

यह है गोविंदा की लाडली का असली नाम

hgty

16 जुलाई 1989 के दिन मुंबई में जन्मी टीना आहूजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हालांकि, यह पहचान टीना को अपने पापा गोविंदा की बदौलत ही हासिल हुई है. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि गोविंदा की लाडली का असली नाम टीना नहीं है. उनका असली नाम नम्रता आहूजा है. पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो टीना ने फैशन डिजाइनिंग में ग्रैजुएशन किया. इसके बाद उन्होंने किशोर नमित कपूर इंस्टिट्यूट, लंदन फिल्म इंस्टिट्यूट से अभिनय की बारीकियां सीखीं.

बॉलीवुड में ऐसे रखा था कदम

बता दें कि टीना आहूजा बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं. साल 2015 के दौरान उन्होंने फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. हालांकि, उन्हें कामयाबी हाथ नहीं लगी. इसके बाद वह साल 2020 के दौरान फिल्म ड्राइविंग मी क्रेजी में दिख चुकी हैं, लेकिन ये फिल्में भी टीना को शोहरत नहीं दिला पाईं.

इतनी फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं टीना

gtfrdhrd

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टीना ने भले ही अपने करियर में कामयाबी का स्वाद नहीं चखा है, लेकिन फिल्मों को रिजेक्ट करने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि टीना अब तक करीब 30 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी हैं. दावा किया जाता है कि टीना अपने पिता की तरह ही कॉमेडी फिल्में करना चाहती हैं, लेकिन मनमाफिक स्क्रिप्ट ही नहीं मिली है. इसके चलते वह हामी नहीं भर पाई हैं. बता दें कि टीना आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स से फैंस को रूबरू कराती रहती हैं.

Share This Article