बाघ लड़की को बनाने चला अपना शिकार फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा काम- देखिए वायरल वीडियो

बाघ लड़की को बनाने चला अपना शिकार फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा काम- देखिए वायरल वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं, जानवरों के सभी वीडियो देखने में बेहद खतरनाक होते हैं। कुछ लोगों को जानवरों से जुड़े वीडियो देखने में काफी मजेदार लगता है।

जानवरों की भयानक लड़ाई तो जानवरों की अलग-अलग हरकतें लोगों को खूब पसंद आती है। लेकिन आज के इस वीडियो में आप सभी को कुछ अलग देखने को मिल रहा है इस वीडियो में एक लड़की जंगल में खुद को बाघ से बचाने के लिए पत्थर से घर बनाई है इसके बाद जो हो रहा है उसे देख कर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप से भी देख सकते हैं कि एक लड़की जंगल में घूमते हुए जंगल के काफी अंदर तक चली जाती है फिर वहां रहने के लिए खुद का बसेरा बनाती हैं।

लड़की ढेर सारे पत्थर और लकड़ियों से जंगल में एक छोटा सा गुफा बनाती है जहां पर ठहर कर लड़की अपना पेट भरने के लिए लकड़ियों पर कुछ भोजन बनाती है, फिर इसके बाद मस्ती में बैठकर जंगल का खूबसूरत नजारा देखते हुए भोजन को खाती हैं।

लड़की अपने गुफा में खुद को महफूज समझती है लेकिन उसे क्या पता था की घना जंगल जानवरों से भरा होता है जंगल में खतरा कभी भी किसी भी वक्त हो सकता है, कुछ देर बाद दो बाघ लड़की के गुफा के पास आते हैं,

लड़की बाघ की आवाज सुनकर गुफा के एकदम भीतर छुपकर बैठ जाती है, दोनों बाघ गुफा के चारों तरफ देखते हैं फिर वहां से शांति से चले जाते हैं। कुछ देर बाद लड़की गुफा से बाहर निकलती है और बाघ के दिखाई ना देने से बहुत खुश होती है फिर अपने बनाए हुए गुफा में सुकून कि नींद सो जाती है।

यह वीडियो एक बनावटी है और इस वीडियो को सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए बनाया गया है, वास्तविकता से इस वीडियो का कोई लेना देना नही है, जंगल में दिखाए गए बाघ भी कम्पूटर द्वारा ऐनिमेशन किया गया है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *