fbpx

Tiger Shroff’s Worst Opening Film ‘Ganpath’:’गणपथ’ टाइगर श्रॉफ की अब तक की सब से खराब ओपनिंग वाली फिल्म बनी

admin
admin
5 Min Read

Tiger Shroff’s Ganpath:

‘गणपत’ ने रिलीज़ के पहले दिन, Tiger Shroff के करियर की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ से भी कम कमाई की है.

Tiger Shroff की नई फिल्म Ganapath थिएटर्स में रिलीज़ हुई है. फिल्म के रिव्यूज़ कुछ ठीक नहीं आ रहे हैं. रिलीज़ से पहले भी फिल्म को लेकर मार्केट में उत्साह की कमी नोट की गई.

इसके पीछे की वजह Thalapathy Vijay की Leo की रिलीज़ बताई जा रही है. इसका नतीजा ये हुआ कि ‘गणपत’ Tiger Shroff के करियर की सबसे खराब ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनने जा रही है.

बताया जा रहा है कि ‘गणपत’ ने पहले दिन 4.10 करोड़ रुपए से भी कम पैसे कलेक्ट करेगी. जो कि टाइगर की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के ओपनिंग डे कलेक्शन से भी कम है.

टाइगर श्रॉफ की पिछली 9 फिल्मों की पहले दिन की कमाई आप नीचे जान सकते हैं-

1) वॉर- 53.35 करोड़ रुपए 
2) बागी 2- 25.10 करोड़ रुपए 
3) बागी 3- 17 करोड़ रुपए 
4) स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 12.06 करोड़ रुपए 
5) बागी- 11.94 करोड़ रुपए 
6) अ फ्लाइंग जट- 7.10 करोड़ रुपए 
7) मुन्ना माइकल- 6.65 करोड़ रुपए 
8) हीरोपंती- 6.63 करोड़ रुपए 
9) हीरोपंती 2- 6.50 करोड़ रुपए 
10) गणपत- 4.10 करोड़ रुपए

‘गणपत’ के कम चर्चा में होने के पीछे की वजह ‘लियो’ को बताया जा रहा है. मगर इस फिल्म को लेकर बिल्कुल भी बज़ नहीं था. न ट्रेलर से पब्लिक इंप्रेस हुई, न गाने पसंद किए गए.

इसलिए ‘गणपत’ को लेकर जनता का रिएक्शन ठंडा रहा. पहले दिन के लिए देशभर से फिल्म की सिर्फ 8200 टिकटें अडवांस में बिकीं. इसलिए सारी उम्मीदें रिव्यूज़ पर टिकी थीं. मगर उसमें भी ‘गणपत’ को बुरी फिल्म ही बताया जा रहा है.

Ganapath ‘ सिर्फ Tiger Shroff के लिए ही नहीं, बल्कि कृति सैनन और प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के लिए भी बड़ा झटका है. ‘शहज़ादा’ के बाद 2023 में ये कृति की लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म होगी.

वहीं पूजा एंटरटेनमेंट की पिछली रिलीज़ थी अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन रानीगंज’. उस फिल्म को भी ट्रेड के जानकार लोगों ने फ्लॉप ही करार दिया. इसलिए ये पूजा एंटरटेनमेंट के लिए भी बैक टु बैक फ्लॉप हुई.

‘गणपत’ को ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ बनाने वाले विकास बहल ने डायरेक्ट किया. फिल्म में टाइगर के साथ कृति सैनन, अमिताभ बच्चन और रहमान जैसे एक्टर्स ने काम किया है.

Ganapath Box Office Collection Day 2: 

टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. दर्शकों को फिल्म का लंबे समय से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

फिल्म ने 2.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपेनिंग की जो कि टाइगर के 9 सालों के फिल्मी करियर की सबसे खराब ओपेनिंग मानी जा रही है.

‘गणपत’ ने जहां अपनी रिलीज के पहले दिन 2.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था तो वहीं दूसरे दिन भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई है.

वीकेंड होने के बावजूद फिल्म की कमाई में खास बढ़ोतरी नहीं हुई और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक ‘गणपत’ ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ टाइगर की फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 4.75 करोड़ रुपए हो गया है.

‘Ganapath ‘ ने की ‘यारियां 2’ से ज्यादा की कमाई

‘गणपत’ दिव्या कुमार खोसला, पर्ल पूरी और यश दासगुप्ता स्टारर फिल्म ‘यारियां 2’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. ऐसे में ‘गणपत’ का कलेक्शन ‘यारियां 2’ के मुकाबले बेहतर दिखाई दे रहा है.

जहां ‘यारियां 2’ ने पहले दिन 0.50 करोड़ कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन भी 055 करोड़ में ही सिमटकर रह गई. यानी जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘गणपत’ का कुल कलेक्शन 4.75 करोड़ रुपए है तो वहीं ‘यारियां 2’ की कुल कमाई 1.05 करोड़ रुपए है.

‘Ganapath ‘ का बजट

बता दें कि Tiger Shroff की फिल्म ‘गणपत‘ 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है जिसमें कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार अदा करते दिखाई दिए हैं.

हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस और दर्शकों का नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म फ्लॉप हो जाएगी.

ये भी पढ़ें :

Virat Kohli Says Sorry to Jadeja:विराट कोहली ने ‘मैन ऑफ द मैच’ बनने के बाद भी, जड़ेजा से मांगी माफ़ी जीता फैंस का दिल

Babali Raval’s Smart Thinking: तिहारी गाम की गाम प्रधान ने अपनी स्मार्ट सोच से गाम को बना दिया स्मार्ट

Share This Article