fbpx

Tiger Shroff : करण जौहर की अगली फिल्म ‘डेडली’ में पहली बार दिखेगी जान्हवी-टाइगर की जोड़ी, वरुण धवन बनेंगे विलेन

admin
admin
4 Min Read
Tiger Shroff

Tiger Shroff-Janhvi Kapoor

Tiger Shroff-वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक साथ फिल्म ‘डेडली’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता करेंगे। डेडली की कहानी अनुराग कश्यप लिख रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार जान्हवी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में वरुण धवन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। दूसरी ओर, वरुण धवन भेड़िया 2, सिटाडेल इंडिया और तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक में दिखाई देंगे।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी

Tiger Shroff जान्हवी कपूर के पास इस साल कई फिल्में हैं। इस साल वो जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और गुलशन देवैया के साथ ‘उलझ’ में काम करेंगी। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि जान्हवी करण जौहर की ‘दुल्हनिया 3’ में नजर आएंगी। बहरहाल, बाद में करण जौहर ने इस बात से इनकार कर दिया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी।

Tiger Shroff

हाॅलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेगी वरुण-सामंथा की जोड़ी

Tiger Shroff रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण आने वाले दिनों में हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देंगी। हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसे राज एंड डीके द्वारा बनाया जा रहा है। हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन को लीड रोल में देखा गया था। इंटरनेशनल लेवल पर इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Tiger Shroff

करण जौहर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ‘डेडली’ बताया जा रहा है। इसकी पटकथा अनुराग कश्यप लिखेंगे और निर्देशन राज मेहता करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के जरिए एक नए यूनिवर्स की शुरुआत होगी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार जान्हवी कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पर्दे पर जमेगी। इतना ही नहीं, फिल्म के लिए वरुण धवन से भी बातचीत की जा रही है।

Tiger Shroff

एक नई यूनिवर्स से कराएंगे रूबरू

लेट्ससिनेमा की रिपोर्ट के मुताबिक जान्हवी कपूर और टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘डेडली’ नाम की फिल्म में साथ काम करते दिखेंगे। इस फिल्म के लिए वरुण धवन से भी बातचीत जारी है। वरुण इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के जरिए असैसिन सिनेमेटिक यूनिवर्स (Assassin Cinematic Universe) की शुरुआत करने की तैयारी है।

Tiger Shroff

यह भी पढ़ें :

Ira Khan Wedding: उदयपुर में आज आमिर खान की बेटी आइरा की शादी, वर्कआउट के साथ शुरू हुआ कार्यक्रम

Esha Gupta: लक्षद्वीप के नीले पानी में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, बोलीं – ‘ये है सबसे सुंदर बीच’

Karthik Aryan Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने को तैयार तृप्ति डिमरी , रणबीर कपूर के बाद अब कार्तिक संग रोमांस करेंगी ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

Share This Article