fbpx

Tiger Shroff And Kriti Sanon’s Ganpath Review:टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपथ’ की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट है बेहद निराशाजनक

admin
admin
7 Min Read

Tiger Shroff And Kriti Sanon’s Ganpath Review:

टाइगर श्रॉफ स्टारर गणपत आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ यहां बने रहिए.

रजनीकांत ने Tiger Shroff की फिल्म के लिए भेजी शुभकामनाएं, जैकी ने किया रिएक्ट

वेटरन एक्टर रजनीकांत ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वहीं रजनीकांत को जवाब देते हुए टाइगर के साथ-साथ उनके पिता-अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी सीनियर एक्टर को थैंक्यू किया है.

रजनीकांत ने लिखा, “टाइगर श्रॉफ और Ganapath की पूरी कास्ट और क्रू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं और फिल्म की शानदार सफलता की कामना करता हूं.

उन्होंने पोस्ट में जैकी को भी टैग किया. वहीं जैकी ने भी फौरन कमेंट सेक्शन में जाकर अपना आभार व्यक्त किय. जैकी ने लिखा,”थलाइवा रजनी सर, मेरे परिवार का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद… आपको और आपके परिवार को हमेशा मेरा प्यार और सम्मान, मेरे भाई.”

गणपत की ओपनिंग रही ठंडी, किया बेहद कम कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ की गणपत की शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट आ गई है. जो बेहद निराशानजर है. फिल्म से शानदार ओपनिंग की उम्मीद की जा रही थी लेकिन इसका कलेक्शन काफी कम है.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबि गणपत ने अपने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की है.

गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर है

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने भी गणपत का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, “ गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर/एंटरटेनर है. ये एक ट्रीट है. टाइगर श्रॉफ के फैंस उनके करियर की मोस्ट एडवांस एक्शन एक्शन फिल्म..उनके स्टाइल स्वैग और एक्शन के लिए इसे देखें!

कई भाषाओं में रिलीज हुई है Ganapath

बता दें कि गणपत  को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में है.

सोशल मीडिया पर ‘Ganapath‘ की हो रही जमकर तारीफ

टाइगर श्रॉफ और Kriti Sanon की फिल्म ‘गणपत’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रहे लोगों ने अब इसका रिव्यू भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर शेयर करना शुरू कर दिया है. लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे सुपरहिट बता रहे हैं.

माधुरी दीक्षित ने Tiger ShroffKriti Sanon को ‘Ganapath‘ के लिए किया विश

बीती रात टाइगर श्रॉफ और Kriti Sanon की फिल्म गणपथ की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें काजोल, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, रकुल प्रीत सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी.

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ सितारों से सजे इस इवेंट में पहुंची थीं. वहीं माधुरी ने अब अन्य सेलेब्स के साथ गणपत की स्क्रीनिंग की इनसाइड तस्वीरें अपने इंस्टा पर पोस्ट की हैं.

इसके साथी माधुरी और उनके हसबैंड ने टाइगर-Kriti Sanonको गणपत के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

Ganapath Movie Review Release Live: 

टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है.

फाइनली ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर यंग जनरेशन में काफी क्रेज है ऐसे में टाइगर श्रॉफ और Kriti Sanon स्टारर इस फिल्म के अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की ‘लियो’ दहाड़ रही है. ऐसे में ‘लियो’ के साथ ‘गणपत’ का जबरदस्त टकराव होने वाला है.

Ganapath’ के पहले दिन अच्छी कमाई करने की उम्मीद

वहीं ‘गणपत’ की पहले दिन की कमाई का प्रीडिक्शन भी आ चुका है.  कहा जा रहा है कि टाइगर की ‘गणपत’ पहले दिन घरेलू बाजार में 5 से 7 करोड़ की कमआई कर सकती है.

इस एक्शन पैक्ड मूवी की ये ओपनिंग ठीक-ठाक हो सकती है. वहीं एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर की इस फिल्म के 92 लाख से ज्यादा टिकटों की प्री सेल हुई है. ऐसे में ये पहले दिन फिल्म को अच्छी ओपनिंग दिला सकती है.

क्या ‘Ganapath’ Tiger Shroff के करियर को दे पाएगी उछाल

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में हीरोपंती से धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद एक्टपर ने  बागी, ​​बागी 2 और वॉर जैसी हिट फिल्में देकर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया.

हालांकि पिछले कुछ सालों से टाइहर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. बागी 3, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, हीरोपंती 2 जैसी फिल्में कब आई कब चली गईं किसी को पता नहीं चला.

ऐसे में एक्शन स्टार को अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न से काफी उम्मीदें हैं. दिलचस्प बात ये है कि 2014 में आई हीरोपंती के बाद एक बार फिर टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी ‘गणपत’ में नजर आएगी. अब देखने वाली बात ये है कि ‘गणपत’ टाइगर के करियर की नैया को पार लगा पाती है या नहीं.

 

ये भी पढ़ें :

Kumar Sanu’s Birthday:गाने से ‘आशिकी’ करने वाले कुमार शानू का ये किस्सा पता है, जब उन्हों ने पहली बार गाना गया था तब उनकी पिटाई हुई थी

Mannara Chopra In Bigg Boss 17’s House:प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा के लिए लिखा ये प्यारा मैसेज, और शेयर करें उन दोनों की अनदेखी फोटो

Share This Article