fbpx

‘Tiger 3’ होगी Salman-Katrina की आखिरी फिल्म !! पति विक्की कौशल ने दे डाली हिदायत

admin
admin
3 Min Read

Katrina-Salman Will Never Work After Tiger 3: ताजा मिल रही जानकारी मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अब ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कभी ना काम करने का फैसला किया है। कैटरीना को ऐसा करने के लिए उनके पति विक्की कौशल ने कहा है।

download 1

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। सलमान खान इन दिनों फिल्म के कई एक्शन सीन्स फिल्माने में बिजी हैं। वहीं कैटरीना कैफ अपने विक्की कौशल के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

images 4

टाइगर फ्रेंचाइजी की बीती दोनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। इतना ही नहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ को जोड़ी को भी ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया। ऐसे में अब जो खबर सामने आई हैं उसके मुताबिक सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक साथ ‘टाइगर 3’ लास्ट फिल्म होगी। इस खबर ने फैन्स के बीच हलचल पैदा कर दी है।

download

उमैर संधू ने अपने ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकरी लोगों को दी है। उमैर संधू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कैटरीना कैफ ने कहा है कि ‘टाइगर 3′ सलमान खान के साथ उनकी लास्ट मूवी होगी। कैटरीना कैफ अब सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगी क्योंकि विक्की कौशल ने अपनी पत्नी को चेतावनी देते हुए कहा है कि वो भाईजान के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगी।’ उमैर संधू के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने तरह-तरह के रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं। यह दर्शकों के लिए एक बड़ा झटक होगा अगर वो आने वाले दिनों में सलमान-कैटरीना को बड़े परदे पर कभी साथ नहीं देख पाएंगे।

1051720 pjimage 2

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब सलमान खान और इमरान हाशमी को एक साथ बड़े परदे पर देखा जाएगा। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

breaking vicky kaushal and katrina kaif get death threats mumbai police takes charge 920x518 1200x675 1

Share This Article