fbpx

Tiger 3 Teaser : कट्रीना का Action देखकर सलमान छुपे चद्दर के निचे

admin
admin
8 Min Read

Tiger 3 Teaser:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर थ्री’ को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की बिक्री जल्द ही शुरू हो जाएगी। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया था। यह फिल्म इस साल दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है।

 

 

fghj

 

टाइगर थ्री का टीजर जल्द हो सकता है लॉन्च

फैंस की खुशी को दोगुना करने के लिए मेकर्स जल्द ही फिल्म का टीजर लॉन्च करने वाले हैं। बॉलीवुड लाइफ के एक डॉक्यूमेंट के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ का टीजर विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, इस जानकारी में निर्माताओं की ओर से कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की गई थी।

 

ऐसी भी खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म का टीज़र विक्की की फिल्म के साथ लॉन्च नहीं किया जा सकता है। यह इस तथ्य के कारण है कि लक्षित बाजार का पूरा ध्यान ‘टाइगर थ्री’ के टीज़र पर केंद्रित हो सकता है। इन मायनों में टाइगर 3 सलमान खान के लिए बेहद अनोखी हो सकती है। आपको बता दें कि यह फिल्म सलमान खान के लिए कई मायनों में अनोखी है.

 

‘टाइगर 2’ की रिलीज के बाद 6 साल बाद इसका 1/3 पार्ट आ रहा है। ऐसे में जोया और टाइगर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी फैन्स के लिए किसी सौगात से कम नहीं होगा। सलमान के करियर की बात करें तो उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। ऐसे में इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म के साथ टाइगर 3 का टीजर लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर विक्की कौशल की फिल्म के साथ रिलीज किया जा सकता है।

 

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स की टाइगर कलेक्शन की फिल्म टाइगर 3 लगभग 6 साल बाद आ रही है। टाइगर 3 के कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी है, यह आदित्य चोपड़ा की सीक्रेट एजेंट यूनिवर्स की पहली फिल्म है, जो वॉर और पठान जैसी पिछली सभी फिल्मों को पीछे छोड़ने और यूनिवर्स को सामने लाने का एक अच्छा तरीका है। एक साथ। फिल्म में सलमान और कैटरीना छह साल बाद टाइगर और जोया के किरदार में वापसी कर रहे हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसमें इमरान हाशमी पहली बार किसी खूंखार विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

सलमान खान को 1 हिट की शुभकामनाएं

 

सलमान खान पिछले 4 सालों से बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म किसी का भाई किसी की जान भी कोई कमाल नहीं कर पाई थी। सलमान के लिए टाइगर 3 बेहद खास हो सकती है। ट्रेड विश्लेषकों का मानना ​​है कि यह हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ को भारी टक्कर देगी।

 

Tiger 3 Teaser बॉक्स ऑफिस पर जवान और पठान की शानदार कामयाबी के बाद अब फैंस को दूसरे खान सलमान खान की टाइगर-3 का बेसब्री से इंतजार है। दिवाली के मौके पर रिलीज इस फिल्म के टीजर को लेकर अपडेट आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर-3 का टीजर जल्द ही रिलीज होगा।

 

शाह रुख खान के लिए तो साल 2023 काफी अच्छा रहा। उनकी दोनों फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। अब बॉलीवुड के बादशाह खान को बड़े पर्दे पर देखने के बाद फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ सलमान खान की ‘टाइगर-3’ का इंतजार कर रहे हैं।

किसी का भाई, किसी की जान’ के बाद सलमान खान जल्द ही कटरीना कैफ के संग ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर-3’ दिवाली के खास मौके पर रिलीज हो रही है। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का टीजर जल्द ही ऑडियंस के सामने होगा।

जल्द ही रिलीज होगा सलमान खान की ‘टाइगर-3’ का टीजर

सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं, इसलिए ‘टाइगर-3’ की सफलता उनके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है। ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के दबंग खान जल्द ही अपनी स्पाई यूनिवर्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो सकते हैं।

 

इतना ही नहीं, बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर-3’ का टीजर अगले कुछ दिनों में ऑडियंस के सामने आ सकता है। ये भी कहा जा रहा है कि विकी कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के साथ थिएटर में टाइगर-3 का टीजर अटैच हो सकता है। हालांकि, फिल्म के टीजर पर यश राज की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है।

tiger%20 salman%20khan

टाइगर-3 को मिलेगा ‘पठान’ का साथ

आपको बता दें कि ‘टाइगर-3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के दमदार एक्शन, शानदार लोकेशन और केमिस्ट्री के अलावा लोगों को करण-अर्जुन की जोड़ी भी देखने को मिलेगी। शाह रुख खान की ‘पठान’ सलमान खान की ‘टाइगर-3’ का क्रॉसओवर है। ऐसे में शाह रुख खान फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

tiger%2033

जवान के बाद अब सलमान खान की टाइगर-3 ही है, जिससे फैंस को बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का पहला लुक सामने आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए थे।

आपको बता दें कि प्रभास की ‘सालार’ जो पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, अब उसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है, ऐसे में सलमान खान के पास ‘टाइगर-3’ का प्रमोशन करने के लिए काफी समय है।

 

ये भी पढ़ें :

 

श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

Dipika Kakar : Dipika Kakar को इस वजह से रातों रात अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती, शोएब इब्राहिम बोले- वो रात में उठकर रोती…

Share This Article