fbpx

जब शाहरुख खान ने ‘शेखर राधा कृष्ण’ बताया एसआरके का मतलब, ‘पठान’ विवाद के बीच सामने आया थ्रोबैक वीडियो

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर जोरदार बवाल हो रहा है। इसी बीच शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने नाम SRK का मतलब ‘शेखर राधा कृष्ण’ बता रहे हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में शाहरुख खान से धर्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था जिस पर SRK ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया था।बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर जोरदार बवाल हो रहा है। इसी बीच शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने नाम SRK का मतलब ‘शेखर राधा कृष्ण’ बता रहे हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में शाहरुख खान से धर्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था जिस पर SRK ने जो जवाब दिया उसने सभी का दिल जीत लिया था।

SRK मतलब – शेखर राधा कृष्ण
इंटरव्यू में शाहरुख खान ने पूछा गया कि आप एक बहुत अच्छे मुस्लिम हैं लेकिन मान लेते हैं कि आप ‘शेखर कृष्ण’ होते। SK यानि शेखर कृष्ण। तब शाहरुख ने सवाल पूछने वाले की बात को अपने हिसाब से बहुत खूबसूरत टच देते हुए कहा- शेखर राधा कृष्ण… SRK। शाहरुख खान की इस बात पर ऑडिटोरियम में जोरदार तालियां बजीं। फिर पूछने वाले ने अपना सवाल पूरा किया।

अगर शाहरुख खान हिंदू होते तो?
शाहरुख खान से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि लोग प्रेम और आपको आइकॉन मानने के बारे में कैसे रिएक्ट करते। कुछ लोग आपसे नफरत करते हैं। आपको क्या लगता है कि कैसा होता? तो अगर आप एक हिंदू होते तो क्या लगता है कि चीजें कैसी होतीं? क्या तब भी आप ऐसे ही होते? इस सवाल का शाहरुख ने बहुत सधा हुआ जवाब दिया।

फिर शाहरुख खान ने दिया ये जवाब
शाहरुख खान ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि कोई फर्क होता। मुझे लगता है कि कलाकारों की यह खासियत होती है कि वह किसी भी किरदार में समा जाते हैं। बिना यह सोचे कि वह क्या हैं, किस समुदाय से हैं, किस पंथ को फॉलो करते हैं। फिर वो चाहे आपको पसंद आता हो या फिर ना आता हो। मैं तब भी इतना ही स्वीट होता जितना आज हूं।’ किंग खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

Share This Article