fbpx

Bollywood की Sunny Leone को टक्कर देती है ये यूक्रेनी एक्ट्रेस, बोल्ड तस्वीरें शेयर कर जीता फैंस का दिल

admin
admin
5 Min Read

यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध पर इन दिनों पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं। हर दिन आ रहे वीडियो लोगों का दिल दहला रहे हैं. दुनिया भर से लोग यूक्रेन के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यूक्रेन की एक एक्ट्रेस बॉलीवुड और इंडियन टीवी में भी काम करती है।

kjgfyv

वह अपनी बोल्डनेस से लोगों का दिल जीतने में माहिर हैं। हम बात कर रहे हैं ‘गंदी बात 4’ फेम नतालिया कोजिनोवा की। नतालिया आज बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। देखिए उनकी ये तस्वीरें… जी हां! यूक्रेन की रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नतालिया कोझीनोवा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आई थीं।

gtfg

यूक्रेन और रूस के बीच जारी जंग के बीच नतालिया कोझिनोवा भी सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गई हैं। नतालिया कोझिनोवा सोशल मीडिया पर अपनी ओर से यूक्रेन के लिए बोल रही हैं। उन्होंने पोस्ट को हैशटैग ‘से नो वार’ #SayNoToWar के साथ शेयर किया।

jhfyc

बता दें कि नतालिया पीएम मोदी की फैन हैं. साल 2015 में उन्होंने अपनी पीठ पर मोदी-ओबामा का टैटू बनवाकर भारत और अमेरिका के अच्छे संबंधों की पोस्ट शेयर की थी। ‘गंदी बात’ से पहचानी जाने वाली नतालिया बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ भी काम कर चुकी हैं। वह फिल्म ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ में नजर आई थीं।

tudcg

आपको बता दें कि नतालिया अर्जुन रामपाल के साथ अपकमिंग फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में नजर आएंगी। नतालिया कोजिनोवा ने अजय देवगन अभिनीत अतिथि तुम कब जाओगे में अतिथि भूमिका निभाई है। 2015 में, अभिनेत्री और मॉडल नतालिया कोज़िनोवा ने अपनी पीठ पर मोदी-ओबामा टैटू बनवाकर भारत और अमेरिका के बीच अच्छे संबंधों के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की।

kgudtc

नतालिया एएलटी बालाजी की सीरीज “गंदी बात” के सीजन 4 के कारण सुर्खियों में थी। इसके बाद 2012 में वह रियल लाइफ फिल्म “अंजुना बीच” में अहम भूमिका में नजर आईं। नतालिया बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। नतालिया अगली बार अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में नजर आएंगी।

tdc

अभिनेत्री ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें वह सेना की पोशाक में नजर आ रही हैं और उन्होंने लिखा, “यूक्रेन की जय, राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की की जय।” उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

kguyfc

आपको बता दें कि एकता कपूर की वेब सीरीज गांधी बात से लोकप्रिय हुई नतालिया यूक्रेनी हैं। नतालिया ने कहा कि आतंकवाद को पूरी दुनिया से मिटाना बहुत जरूरी है। आईएसआईएस से लेकर आईएसआई तक इसे बढ़ावा दे रही है और पाकिस्तान को भी यह बात समझनी चाहिए।

kyf

नतालिया ने कहा कि वह भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन उन्होंने अपने मन की बात कहने के लिए जिस तरह का तरीका अपनाया है, भारतीय संस्कृति इसकी इजाजत बिल्कुल नहीं देती. उन्हें इस तरह का टैटू बनवाकर अपनी खुशी जाहिर करना पसंद नहीं है।

khyivh

वर्क फ्रंट की बात करें तो नतालिया एकता कपूर की गंदी बात के चौथे सीजन से पॉपुलर हो गई थीं. इसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। उन्होंने अंजुना बीच, सुपरमॉडल, द बैटल ऑफ भीमा, कोरेगांव, लव वर्सेज गैंगस्टर समेत कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है.

hjtcg

नतालिया ने इस फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। नतालिया ने एक बार कहा था- अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के दूसरे हीरो से अलग हैं। उनका लुक और स्टाइल है। मैं उन्हें घंटों देख सकता हूं। मैं कहूंगा कि वह एक अच्छा लड़का है। इस फिल्म के अलावा नतालिया कोजेनोवा एक और फिल्म ‘एविल डेड इज बैक’ में मोनिका का किरदार निभाती नजर आएंगी. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

Share This Article