fbpx

पति-पत्नी की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर कर रही हैं ट्रेंड, आइए जानते हैं आख़िर कौन हैं ये दोनों

admin
admin
3 Min Read

शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी प्रिया मोहन ने बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया के जरिए दोनों ने फैंस को यह खुशखबरी दी है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एटली और उनकी पत्नी ने पोस्ट के जरिए बताया है कि वे एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं।

oi7tgt

इस पोस्ट पर मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने कमेंट करते हुए लिखा, ”नए मम्मी पापा को बहुत सारी बधाइयां। भगवान आपके बच्चे को आशीर्वाद दे। मैं आप तीनों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” वहीं, सामंथा ने भी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दोनों को बधाई दी है। इसके अलावा कई एटली के फैंस भी लगातार कमेंट के जरिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

yi7f6

बता दें कि एटली तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक हैं। अब तक वह कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। फिलहाल वह शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान बना रहे हैं। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जवान में शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति विलेन को रोल में नजर आने वाले हैं।

u67rd

न दिनों हर तरफ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का क्रेज देखने को मिल रहा है. उनकी ये फिल्म खूब धमाल मचा रही है. ‘पठान’ के बाद शाहरुख की अगली फिल्म ‘जवान’ है, जिसे साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कुमार बना रहे हैं. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब एटली के घर में खुशियों ने दस्तक दी है. एटली पापा बने हैं.

जी हां, एटली पापा बन चुके हैं. उनकी पत्नी प्रिया ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. एटली और प्रिया ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस और सभी चाहने वालों को इस खुशी से रुबरु कराया है.

uyt5d

एटली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया में ऐसी कोई भी फीलिंग नहीं है. बेबी बॉय ने दस्तक दी है. पैरेंट्सहुड का बेहद ही शानदार सफर आज से शुरू होता है. ग्रेटफुल, हैप्पी, ब्लेस्ड.” एटली और प्रिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी, उसके बाद दोनों चर्चा में आ गए. दोनों सोशल मीडिया की लाइमलाइट में छाए हुए हैं. अब कपल को हर तरफ से पैरेंट्स बनने की बधाई मिल रही है.

jtdyc

Share This Article