टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जलवा दिखा रहीं ये भारतीय एंकर, प्लेबैक सिंगिंग-डांसिंग में भी है माहिर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जलवा दिखा रहीं ये भारतीय एंकर, प्लेबैक सिंगिंग-डांसिंग में भी है माहिर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) में भारतीय खिलाड़ियों की तो खूब वाहवाही  हो ही रही है, इनके साथ-साथ फीमेल एंकर्स के भी खूब चर्चे हैं।  टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ नए एंकरों की लाइन-अप देखी जा रही है , जो दर्शकों  के मनोरंजन और अपडेट का ध्यान रख रही हैं।  इस सूची में भारत की भावना बालाकृष्णन ) का नाम भी प्रमुख रूप से शामिल है, जो इन दिनों क्रिकेट  फैंस के बीच काफी छाई हुई हैं।

चेन्नई की रहने वाली भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan)   टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बतौर एंकर फैंस के बीच काफी फेमस हैं। बता दें कि भावना बालाकृष्णन ने एक कमेंटेटर के रूप में अपनी पहचान बनाने के बाद एंकरिंग की दुनिया में कदम रखा।  वह टीवी में एंकरिंग करने के साथ -साथ एक प्लेबैक सिंगर और डांसर भी हैं।

ग्रेट लेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, चेन्नई से भावना ने एमबीए किया है। भावना  2017 में एक टीवी प्रजेंट के रूप में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क में शामिल हुईं और आईपीएल के अलावा प्रो कबड्डी लीग की भी मेजबानी की।  वह अपने करियर की शुरुआत में चेन्नई लाइव में रेडियो जॉकी के रूप में भी काम किया है।  भावना  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।  इंस्टाग्राम की बात करें तो यहां पर  उनके साढ़े छह लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

36 साल की भावना शादीशुदा हैं। वो भारत की सबसे लोकप्रिय खेल पत्रकारों में से एक हैं।  भावना  की पहचान वीजे भावना के नाम से ज्यादा है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *