fbpx

एक साल के इस क्यूट से बच्चे ने दिखाया कमाल, 24 सेकेंड की इस क्यूट क्लिप ने लुटा फैंस का दिल, देखे वायरल वीडियो

admin
admin
4 Min Read

एक साल के इस क्यूट से बच्चे ने दिखाया कमाल का करतब, जिसे देख छूटे अच्छे-अच्छों के पसीने, 24 सेकेंड की इस क्यूट क्लिप ने लुटा फैंस का दिल, देखे वायरल वीडियो.दोस्तों आप सभी तो जानते ही हो की सोशल मीडिया पर आये दिन एक से बढ़कर एक बेहतरीन वीडियोस वायरल होते रहते है। जिसे देख हर किसी का ध्यान वीडियो की और खींचा चला जाता है. इन दिनों लोगो को छोटे बच्चों के वीडियो को देखना पसंद करते हैं. अब इन दिनों इंटरनेट पर एक नन्हा बच्चे का वीडियो धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे के करतब देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. करतब करते समय बच्चे ने हंसते-मुस्कुराते चेहरे के साथ आसानी से यह करतब कर डाला. आप भी दिल थाम कर देखे ये बेहतरीन वीडियो।

24 सेकंड के इस वीडियो ने जीता लाखों लोगो का दिल: बता दे की अपने छोटे से बच्चे को लेकर जब माँ जिम में गयी तो उसने लड़के को भी कसरत करवाते नजर आयी। बच्चे ने 24 सेकंड तक डेड हैंगिंग एक्सरसाइज की. बच्चे ने जिम में ओवरहेड पुल-अप बार को प्यारी सी मुस्कान के साथ 24 सेकंड तक पकड़े रखा. यहां हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चा काफी छोटा है. उसकी उम्र करीब एक साल जान पड़ती है.

एक साल के इस क्यूट से बच्चे ने दिखाया कमाल का करतब, जिसे देख छूटे अच्छे-अच्छों के पसीने, 24 सेकेंड की इस क्यूट क्लिप ने लुटा फैंस का दिल, देखे वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हो गए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा ‘डेड हैंगिंग एक्सरसाइज’ कर रहा है, जो एक मुश्किल एक्सरसाइज मानी जाती है. क्योंकि इसमें ओवरहेड पुल-अप बार को दोनों हाथों से पकड़े रखना होता है. सिर्फ दोनों हाथों पर पूरे शरीर का भार होता है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि एक बच्चा इतनी मुश्किल एक्सरसाइज बेझिझक कर सकता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि पूरी वीडियो के दौरान बच्चा मुस्कुराता रहा. उसके चेहरे पर चिंता की एक भी शिकन नहीं आई. कुछ यूजर्स एक ओर जहां बच्चे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर चिंता भी जाहिर की है.

बच्चे की इतनी कठोर मेहनत देख लोगो ने जाहिर की चिंता: वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, यह सब ‘बच्चे के लिए यह सेफ नहीं है. क्योंकि उनके लिगामेंट्स इतने स्ट्रॉन्ग नहीं होते हैं. इसकी वजह से डिस-अलाइनमेंट हो सकता है.’ जबकि दूसरे यूजर ने कहा, ‘हर मां जानती है कि उसके बच्चे के लिए क्या बेहतर है. इसलिए ये हमेशा माता-पिता पर ही निर्भर करता है कि वो इसे कैसे देखते हैं.’ आप भी इस वीडियो को देख काफी खुश हुए होंगे।

Share This Article