शादी होते ही बीवी के गुलाम बन गए बॉलीवुड के ये स्टार

शादी होते ही बीवी के गुलाम बन गए बॉलीवुड के ये स्टार

बीवी के गुलाम :पति पत्नी के रिश्ते में कोई सेलिब्रिटी हो या आम इंसान अगर पति अपनी पत्नी की फिक्र करे, छोटी-छोटी बातों व जरूरतों का ध्यान रखें तो उन्हें जोरू का गुलाम कहा जाता है। अगर पत्नी अपने पति की फिक्र कर सकती है, छोटी सी छोटी बात का ध्यान रख सकती है दे तो पति का भी तो फर्ज होता है कि वह अपनी पत्नी की केयर करे। पत्नी की छोटी से छोटी बात का ध्यान रखने से और उनकी फिक्र करने से पति जोरू के गुलाम नहीं बन जाते। बॉलीवुड के कपल्स को भी लेकर दर्शकों की यही सोच है

आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी बीवियों की बहुत ज्यादा केयर करते हैं या फिर हम ऐसे भी बोल सकते है की शादी होते ही बीवी के गुलाम बन गए बॉलीवुड के ये स्टार।
इनमें से सबसे पहली जोड़ी हैदीपिका – रणवीर

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण सिंह की बहुत ज्यादा केयर करते हैं इसी केयर को लेकर वह ट्रोल का शिकार हुए और लोगों ने कई तरह से कमेंट कर अपनी सोच भी साझा की है।
शाहिद – मीरा

अभिनेता शाहिद कपूर भी अपनी बीवी मीरा को बहुत प्यार तथा बहुत फिक्र करते हैं। उनकी अपनी बीवी लिए केयर एक फंक्शन के दौरान देखने को भी मिली । जिसमें वह अपनी बीवी का गाउन संभाले हुए हैं। हालांकि शाहिद कपूर की यह बात लोगों को काफी पसंद आती है और वह उनकी तारीफ ही करते हैं। शाहिद कपूर अपनी बीवी साथ – साथ ही दिखाई देते हैं।
कैटरीना – विक्की

Related articles