fbpx

हॉरर फिल्म Vash के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे ये एक्टर, ऋतुराज सिंह के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

admin
admin
3 Min Read

Vash Movie: कहते हैं अगर इंसान मन में कुछ करने की ठान ले तो एक ना एक दिन उसे मंजिल जरूर मिलती है. ऐसा ही कुछ हुआ सोनीपत के रहने वाले विजय जेटली के साथ. जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो बतौर जर्नलिस्ट की, लेकिन पत्रकार बनने में उनका मन नहीं लगा. उसके बाद उन्होंने अपनी राह बदली और निकल पड़े एक्टर बनने की तरफ.

इस सफर के दौरान विवेक ने चंडीगढ़ में एक एक्टिंग एकेडमी ज्वाइन की, लेकिन इनके पंखों को उड़ान तब मिली जब वो एक्टर बनने मुंबई चले गए. यहां उन्होंने छोटे-मोटे शोज़ किए, होस्टिंग की,क्राइम पेट्रोल में काम किया, मॉडलिंग भी की पर बात नहीं बनी. एबीपी न्यूज से बात करते हुए विवेक ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वो ये सब छोड़कर वापास जाना जाते थे. 9 से 5 की नौकरी करना चाहते थे. उन्हें लगने लगा था कि शायद बॉलीवुड में आने का उनका सपना…सपना ही रह जाएगा. लेकिन इस दौरान उनके परिवार ने उनका बहुत सपोर्ट किया.

बॉलीवुड में किया डेब्यू…
अब ये विवेक की मेहनत का ही नतीजा है कि आज एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं.विवेक Jagmeet Samundri के निर्देशन में बनी फिल्म वश (Vash) में बतौर लीड एक्टर नज़र आएंगे. फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. ये एक हॉरर फिल्म है. जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स अपनी पत्नी के साथ एक हवेली में रहता हैं और बाद में पता चलता है कि उस हेवली में भूत-प्रेत का साया है जिस वजह से वहां अजीब-अजीब घटनाएं होती हैं. फिल्म में एक्टर ऋतुराज सिंह और प्रीति कोचर भी लीड रोल में नज़र आएंगे.

‘कभी हार नहीं माननी चाहिए…’
इंटरव्यू में विवेक ने कहा, ‘मुंबई में स्ट्रगल करने आए लोगों से मैं यही कहना चाहूंगा कि आपको कभी हार नहीं माननी चाहिए. बॉम्बे में आकर अपने घर परिवार से दूर स्ट्रगल करना आपको हिला देता है, इसलिए सब्र रखना बहुत जरूरी है. खुद पर और ऊपर वाले पर यकीन रखना बहुत जरूरी है.”

”मुझे मॉडलिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया तक से ऑफर आ गया था, लेकिन उस दौरान अचानक मेरे पास लिरिसिस्ट अजय गर्ग का कॉल आया जिन्हें मैं पहले से जानता था. उन्होंने मुझसे कहा कि एक फिल्म बन रही है मैं जाकर उसका ऑडिशन दे आऊं. मैंने पहले मना कर दिया…लेकिन उनके कहने पर मैं ऑडिशन देने चला गया वहां जाकर उन्होंने मुझे सीधे हीरो का रोल ऑफर कर दिया और इस तरह मुझे ये फिल्म गई. लेकिन मैं कहन चाहूंगा कि मैं आज मैं जहां कहीं भी हूं अपने परिवार की वजह से हूं.

Share This Article