fbpx

रजनीकांत के दामाद धनुष से शादी करेगी ये 46 साल की विधवा अभिनेत्री, देखें पहले पति की मौ’त के बाद अकेले पाल रही है बेटीको…

admin
admin
3 Min Read

बीते दिनों दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और अभिनेत्री मीना (Meena) के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में रही थी. एक ओर जहां मीना अपने पति को खोने के गम में है तो वहीं दूसरी ओर बीते दिनों धनुष का अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का मामला चल रहा था. अपने निजी जीवन में धनुष और मीना दोनों ही अकेले हो गए थे.

इसी बीच इस तरह की खबरें उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे है. यह भी कहा जा रहा है कि इस साल के मध्य में जून-जुलाई में दोनों शादी भी कर सकते है. हालांकि अब इस मामले पर अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ी है. इन अफवाहों को मीना ने सिरे से खारिज कर दिया है.

उन्होंने इस ओर इशारा कर दिया है कि उनका और धनुष का कोई अफेयर नहीं चल रहा है. हाल ही में एक साक्षात्कार में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इस मामले पर अपनी बात रखी है. वहीं उन्होंने अपनी दूसरी शादी की खबर पर भी चुप्पी तोड़ी है.

अपने एक हालिया साक्षात्कार में मीना ने धनुष संग अफेयर और दूसरी शादी की ख़बरों पर हैरानी जताई. उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ”वो अभी तक अपने पति के जाने का गम नहीं भुला पाई हैं. उन्हें आज भी यकीन नहीं होता है कि वो नहीं हैं”.

आगे साक्षात्कार में मीना ने बताया कि, ”वो अभी अपने करियर और एक्टिंग पर ध्यान दे रही हैं. वो अच्छी फिल्मों और कहानी की तलाश कर रही हैं. वो अपनी बेटी को एक अच्छा भविष्य देना चाहती हैं. इसे वो अपनी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं”.

साल 2009 में हुई थी मीना की पहली शादी, 2022 में हो गया पति का निधन:46 वर्षीय मीना दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. साल 2009 में वे पहली बार विवाह बंधन में बंधी थी. उनकी शादी विद्यासागर से हुई थी.

मीना के पति का साल 2022 में लंग्स इंफेक्शन के कारण निधन हो गया था. एक बेटी की मां है मीना: मीना और विद्यासागर शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने थे. अभिनेत्री की बेटी का नाम नैनिका है. पति के निधन के बाद वे अकेली अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं.

धनुष भी है दो बच्चों के पिता: धनुष के बारे में बात करें तो उन्होंने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से साल 2004 में शादी की थी. दोनों दो बच्चों यात्रा राजा, लिंगा राजा के माता-पिता हैं. धनुष और ऐश्वर्या के तलाक का मामला सुर्ख़ियों में रहने के बाद धनुष क नाम मीना संग जुड़ा था. हालांकि अब इस तरह की अफवाहों पर बयान देकर मीना ने विराम लगा दिया है.

Share This Article