fbpx

टीवी सीरियल की ये अभिनेत्रियां अपने जीवनसाथी और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है जानिए लिस्ट में कौन-कौन शामिल

admin
admin
4 Min Read

टीवी सितारे सार्वजनिक हस्ती हैं और वे जो कुछ भी करते हैं, सब कुछ स्कैन हो जाता है। इनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रहती है। कई बार ऐसा हुआ है जब टीवी अभिनेत्रियों ने खुद अपने निजी जीवन के जटिल विवरणों का खुलासा किया है। यहां देखिए ऐसी डीवाज पर जिन्होंने अपने पार्टनर के हाथों घरेलू हिंसा का सामना करने की बात कही।

jytfc

निशा रावल उनमें से एक हैं। उन्होंने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया। वह अपने चोट के निशान की तस्वीरें साझा करके सार्वजनिक हो गईं, क्योंकि वह हिंसक हो गई थी। निशा रावल पर करन महरा ने कई बार हाथ भी उठाया जिनका खुलासा खुद निशा ने किया।

hgc

श्वेता तिवारी, जिन्होंने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, ने कथित तौर पर शारीरिक शोषण और घरेलू हिंसा का सामना करने के बाद अभिनेता के साथ अपनी शादी समाप्त कर ली। बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की और दुर्भाग्य से यह रिश्ता भी खराब हो गया और वे अलग हो गए। उन्होंने अभिनव कोहली पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया।

ukfc

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर, जिन्होंने 2009 में शालीन भनोट से शादी की, ने अभिनेता पर 2015 में शारीरिक शोषण और बेवफाई का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति उनके बेटे शारव के लिए कभी नहीं थे क्योंकि वह उन्हें सभी टीकाकरण के लिए ले जाती थी।

uyfc

डिंपी और राहुल महाजन, जिन्होंने एक रियलिटी शो के माध्यम से शादी के बंधन में बंध गए, डिंपी द्वारा राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के तुरंत बाद अपनी शादी समाप्त कर ली। उसने अपने निशान भी दिखाए और कहा कि एक समय राहुल ने उसे बंदूक से धमकाया भी था।

hydct

मंदाना ने दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद जनवरी 2017 में गौरव गुप्ता से शादी की। हालांकि, उसी साल जुलाई में उसने उसके और उसके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया।इन दोनों का रिश्ता भी कुछ खास नहीं रहा दोनों आपस में ज़गड़ते रहते और इसी वजह से दोनों का रिश्ता एक साल भी नहीं चल पाया।

yjfd

दीपशिखा और कैशव एक बेहतरीन जोड़ी में से एक हे। 2016 में दीपशिखा और कैशव एक बदसूरत नोट पर अलग हो गए। उसने अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी, जो उसे अपमानजनक लगा। दीपशिखा और कैशव दोनों के बिच भी काफी जगडे होते थे। दोनों ने बाद में मिलकर यह तय किया की इससे अच्छा तो जुदा हो जाना अच्छा है।

राहुल राज सिंह को डेट करने से पहले, प्रत्यूषा बनर्जी कथित तौर पर मकरंद मल्होत्रा के साथ अपमानजनक रिश्ते में थीं। टीवी स्टार ने उन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। और इनके बाद वो दोनों अलग हो गए।

trdg

करीब चार साल तक शादी के बाद रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। एक इंटरव्यू में रश्मि ने अपने रिश्ते को ‘अपमानजनक’ बताया था। अभी रश्मि देसाई खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हे। इससे पहले रश्मि देसाई ने बिग्ग बॉस में भी हिस्सा लिया था।

Share This Article