fbpx

बेहद कम उम्र में इन दस सितारों ने बना लिया अपना घर, टीवी के अकबर उर्फ ​​रजत की बात सिर्फ इतनी उम्र में…

admin
admin
7 Min Read

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और टेलीविजन तक कहा जाता है कि जल्दी शादी कर लेने से करियर खत्म हो जाता है, लेकिन यह बात सभी सितारों पर लागू नहीं होती। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे हैं जिन्होंने 30 साल की उम्र में शादी कर ली और आज न सिर्फ उनका करियर बुलंदियों को छू रहा है बल्कि वो एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी भी जी रहे हैं। यहां हम आपको ऐसे ही सितारों से रूबरू करा रहे हैं।

अवनीश रेखी

fy8ki8i

महज 26 साल की उम्र में ‘तू सूरज में सांझ पिया जी’ और ‘चल-शाह और मात’ जैसे सीरियल्स में दमदार अभिनय के दम पर खुद को स्थापित कर चुके अवनीश रेखी ने शादी कर ली। बेहद डैशिंग लुक वाले अवनीश ने साल 2010 में अपनी दोस्त रईसा से शादी की थी।

जिसे बहुत से लोग लंबे समय तक नहीं जानते थे। जब एक बार अविनाश से शादी छुपाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “अगर कोई मुझसे इसके बारे में पूछता तो मैं बता देता।” मुझसे किसी ने नहीं पूछा।

गुरमीत चौधरी

yhtf

‘गीत-हुई सब से पारी’ और ‘पुनर्विवाह’ जैसे टीवी सीरियल्स से अपनी पहचान बनाने वाले गुरमीत चौधरी ने 2011 में महज 27 साल की उम्र में देबिना बनर्जी से शादी की थी। उन्होंने 2008 में रामायण में सीता और राम की भूमिका निभाई। रियल लाइफ में भी इनकी जोड़ी जम चुकी है। गुरमीत ने शादी के बाद कई टीवी शोज में काम किया, उनके ज्यादातर सीरियल सुपरहिट साबित हुए।

बरून सोब्ती

hyfrd

स्टार प्लस के शो ‘श्रद्धा’ में एक नकारात्मक किरदार से 2009 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले बरुन सोबती ने 25 साल की उम्र में अपने बचपन की दोस्त पश्मीन मनचंदा से एक गुरुद्वारे में शादी कर ली। बरुन सोबती को ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल से पहचान मिली थी।

सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘बात हमारी पक्की है’ में भी उनके अभिनय को सराहा गया। टीवी सीरियल में काम करने से पहले बरुन सोबती ने शादी कर ली थी। उन्होंने जिंदल टेलीकॉम में ऑपरेशंस मैनेजर के तौर पर काम किया। आज वे एक खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रहे हैं। वह आज भी टीवी की दुनिया में छाए हुए हैं।

वरुण कपूर

tdgre

कलर्स टीवी के शो ‘स्वरागिनी’ में संस्कार माहेश्वरी की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए टीवी अभिनेता वरुण कपूर ने 26 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका धन्या मोहन से शादी कर ली। ये स्वभाव से बहुत शर्मीले होते हैं, लेकिन साथ ही ये बहुत उदार भी होते हैं। वरुण टीवी पर जिस तरह से बचकानी हरकतें करते नजर आ रहे हैं, उसे देखकर यकीन करना मुश्किल है कि वे शादीशुदा हैं।

हुसैन कुवाजेरवाला

hkgv

टीवी अभिनेता हुसैन कुवाजरवाला, जो ‘नच बलिए’ के ​​विजेता थे, ने 2005 में 27 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका टीना से शादी की। हुसैन अपनी दमदार एक्टिंग और आकर्षक मुस्कान के लिए भी जाने जाते हैं। हुसैन कुवाजेरवाला आज टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। हुसैन को बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में साइड रोल निभाते हुए भी देखा गया है। वह टीवी धारावाहिक कुमकुम में सुमित के रूप में अपनी भूमिका के लिए बहुत प्रसिद्ध थे।

सुयश राय

hgcf 1

सात साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, सोनी टीवी के धारावाहिक ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में अभय का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्धि पाने वाले सुयश राय ने 27 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका किश्वर मर्चेंट से शादी कर ली। सुयश एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। वह किश्वर बिजनेसमैन से 8 साल छोटे हैं। सुयश टीवी की दुनिया में भले ही कामयाब हैं, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी भी काफी अच्छी चल रही है।

करणवीर बोहरा

yrmes

‘कसौटी जिंदगी की’ में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले करणवीर सिंह बोहरा वास्तव में बहुत ईमानदार व्यक्ति हैं। 2006 में, उन्होंने 24 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका तीजा सिद्धू से शादी की। उनकी जुड़वां बेटियां विएना और बेला भी हैं। उन्होंने टीवी सीरियल में इतना निगेटिव रोल प्ले किया है कि हर कोई उन्हें सच्चा विलेन मानने लगा है। हाल ही में खबरें आई थीं कि तीज दोबारा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके परिवार की एक और सदस्य की एंट्री होने वाली है.

रजत वार्ता

mfyut

टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में ‘अकबर’ का किरदार निभाकर फेमस हुए रजत टॉक्स ने 24 साल की उम्र में शादी कर ली। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नायर से साल 2015 में उदयपुर पैलेस में शादी की थी। इससे पहले वह दो साल पहले दिसंबर 2012 में बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर और नादिरा बब्बर के बेटे आर्य बब्बर से शादी करने वाली थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

आशीष शर्मा

hjgtfr

जब टीवी अभिनेता आशीष शर्मा सीरियल पुनर्विवाह पर काम कर रहे थे, तब उन्होंने 28 साल की उम्र में 2013 में अभिनेत्री अर्चना टेड से शादी की। वह टीवी शो सिया के राम में मिस्टर राम के रोल में भी नजर आ चुके हैं। आशीष कई फिल्मों में भी काम करते नजर आ चुके हैं। हालांकि आशीष को असली पहचान ‘पृथ्वी वल्लभ-इतिहास लेकिन रहस्य’ निभाने वाले पृथ्वी वल्लभ के किरदार से मिलती है। टीवी शो ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ और ‘रंग रसिया’ के जरिए उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई।

अर्जुन पुंज

gfdr

टीवी शो ‘संजीवनी’ में ‘डॉक्टर अमन’ का किरदार निभाकर अर्जुन पुंज को प्रसिद्धि मिली। इसी सीरियल में ‘दो जूही’ का किरदार गुरदीप कोहली ने निभाया था। अर्जुन पुन ने 2006 में महज 24 साल की उम्र में गुरदीप से शादी की थी। शादी के बाद अर्जुन कई फिल्मों में भी काम करते नजर आ चुके हैं। वहीं, ‘बेस्ट ऑफ लक निक्की’ में अपने रोल के लिए गुरदीप की तारीफ हो चुकी है। उनकी एक बेटी भी है।

Share This Article