fbpx

नेशनल TV पर पार्टनर से इजहार-ए-इश्क कर बैठे ये सितारे, कुछ ने रचाई शादी तो किसी का हुआ ब्रेकअप

admin
admin
4 Min Read

हम आपको उन स्टार्स से मिलवाते हैं जिन्होंने नेशनल टीवी पर अपने पार्टनर को प्रपोज किया। हालांकि इनमें से कुछ सितारे बाद में चल बसे तो कुछ का ब्रेकअप हो गया। इस सूची में ‘बिग बॉस 15’ की पसंदीदा जोड़ी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से लेकर जल्द ही माता-पिता बनने वाले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इन सितारों पर।

uiyhg

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 15’ से शुरू हुई थी। इसी शो में करण कुंद्रा ने न सिर्फ तेजस्वी से अपने प्यार का इजहार किया, बल्कि घुटनों के बल बैठकर उन्हें फूल भी दिए. दोनों आज भी साथ हैं।

ygu

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम: शोएब इब्राहिम ने ‘नच बलिए’ के ​​मंच पर दीपिका कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में दोनों ने स्टेज पर ही सगाई कर ली और शो छोड़कर दोनों ने शादी कर ली. दोनों जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं।

uigyb

अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत: सुशांत सिंह राजपूत ने ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए।

ygby

हिना खान-रोकी जायसवाल: रॉकी जायसवाल ‘बिग बॉस 11’ में आए और हिना खान से अपने दिल की बात कही। रॉकी ने एक टास्क के दौरान हिना से कहा, ‘हमने साथ में काफी समय बिताया है। लेकिन आपके बिना बिताए समय से बुरा कुछ नहीं हो सकता। जैसे ही बिग बॉस खत्म हो, अपना सारा समय मेरी जिंदगी को दो।

jygvh

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल: करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 8’ से शुरू हुई थी। लेकिन उपेन ने ‘नच बलिए’ में करिश्मा को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था। दोनों ने सगाई भी की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए।

khuvy

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी: गुरमीत चौधरी ने ‘पति पत्ती और वो’ के सेट पर देबिना बनर्जी से अपने दिल की बात कही। दोनों ने कुछ समय बाद शादी कर ली। खास बात ये है कि ये पिछले एक साल में दो बेटियों के माता-पिता बने हैं।

uigytv

आशा नेगी-ऋत्विक धनजानी: ऋतिक ने ‘नच बलिए’ में गिटार बजाते हुए आशा नेगी को प्रपोज किया था। उसने आशा के सामने घुटने टेके और अपने दिल की बात कह दी। लेकिन 2020 में यह जोड़ी अलग हो गई।

uyhkjgy

सनम जौहर-अबीगैल जैन: इस कपल की खास बात यह थी कि ‘नच बलिए’ के ​​सेट पर सनम ने नहीं बल्कि अबीगैल ने पार्टनर को प्रपोज किया था। अबीगैल एक घुटने पर बैठ गई और सनम से अपने दिल की बात कह दी। सनम खुद उनके प्रस्ताव से हैरान और हिल गए।

jyhgv

रवि दुबे-सरगुन मेहता: रवि दुबे ने ‘नच बलिए 5’ में एक्ट्रेस सरगुन मेहता को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया था। इस मौके पर रवि और सरगुन का परिवार भी मौजूद था। खास बात ये है कि दोनों ने शो छोड़ने के बाद शादी कर ली है.

Share This Article