fbpx

वायरल हो रही हैं मशहूर कहानीकार जया किशोरी की ये खूबसूरत तस्वीरें, देखिए ये खास तस्वीरें..

admin
admin
3 Min Read

अपने भजनों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मशहूर कहानीकार जया किशोरी एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार चर्चा में भजन नहीं बल्कि उनकी शादी है. दरअसल, जया किशोरी भागवत मध्य प्रदेश के नगड़ा में महापुराण कथा सुनाने पहुंची थीं.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने शादी को एक अहम समारोह बताया। जया ने कहा कि जीवन साथी समझदार हो तो जीवन का अकेलापन दूर हो जाता है। इस बयान के बाद लोग उनकी शादी और होने वाले पार्टनर को लेकर कयास लगा रहे हैं।

शादी करने के सवाल पर 27 वर्षीय जया किशोरी ने मीडिया के सामने सफाई दी कि वह कलकत्ता में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी करना चाहती हैं। जया का मानना ​​है कि उन्हें अपने माता-पिता से अलग नहीं किया जा सकता है।

शादी के बाद पति के घर जाना पड़ता है। इसलिए वह किसी दूसरे शहर में शादी करके अपने माता-पिता से अलग नहीं होना चाहती। हालाँकि, अगर वह दूसरे शहर में शादी करती है, तो उसके माता-पिता को भी वहाँ ले जाया जाएगा। नगाड़ा में चल रही भागवत महापुराण कथा का अंत हो गया है।

uj rs

श्री हिन्दू सनत जागृति मंच के तत्वावधान में आयोजित इस कार्यक्रम में विदुषी जया किशोरी ने पिछले दिन की कथा में कहा कि भागवत महापुराण की कथा स्वयं भगवान श्रीकृष्ण का ही रूप है।

उन्होंने कथा के दौरान आपबीती भी सुनाई। हालांकि जया किशोरी की शादी और उनके होने वाले पार्टनर के कई कमेंट्स नगाड़ा में काफी चर्चा बटोर रहे हैं.

इंटरव्यू के दौरान जया किशोरी ने आगे कहा कि वह दोस्तों के साथ ग्रुप चैट के जरिए बात करती रहती हैं। अब सबकी लाइफ बदल गई है, हर कोई अपने काम में बिजी है.

सभी अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। लेकिन फिर भी वीडियो कॉल और फोन कॉल के जरिए जुड़े रहें। एक-दो दिन के अंतराल में हम दोस्त आपस में बातें करते रहते हैं।

utdr4

उन्होंने आगे कहा कि जब हम बात करते हैं तो पता चलता है कि एक दूसरे की जिंदगी में क्या चल रहा है.

इस बीच हम दूसरी चीजों के बारे में भी बात करते हैं, क्योंकि हर कोई अलग-अलग शहरों में है और हर किसी की जिंदगी में नई-नई चीजें हो रही हैं, जिसके बारे में हम बात करते रहते हैं।

jfrd

इसके अलावा हम काम के बारे में भी ढेर सारी बातें करते हैं। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर जया किशोरी के लाखों फैन और फॉलोअर्स हैं।

Share This Article