fbpx

नागिन बनने के लिए इन हसीनाओं ने खाली की एकता कपूर की तिजोरी, एक-एक एपिसोड के लिए वसूली मोटी रकम

admin
admin
4 Min Read

Ekta Kapoor Highest Paid Naagin Star: एकता कपूर ने हर बार नागिन के नए-नए सीजन से फैंस को हैरान कर दिया था। लेकिन बता दें कि एकता कपूर की नागिन बनने के लिए एक्ट्रेसेस ने भी अच्छी खासी फीस वसूली थी। चाहे वह मौनी रॉय हों या फिर तेजस्वी प्रकाश।

grsgsr

‘नागिन’ के लिए मोटी रकम वसूल चुकी हैं ये हसीनाएं
Naagin Actresses Fees: टीवी की दुनिया में एकता कपूर की नागिन सीरीज ने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। मौनी रॉय के ‘नागिन’ से लेकर तेजस्वी प्रकाश के ‘नागिन 6’ तक ने छोटे पर्दे पर ऐसा धमाल मचाया कि ‘अनुपमा’ जैसे शोज की टीआरपी तक खतरे में पड़ गई थी। लेकिन बता दें कि एकता कपूर की नागिन बनने के लिए टीवी हसीनाओं ने अच्छी खासी फीस भी वसूली थी। सुरभि ज्योति से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक ने एक-एक एपिसोड के लिए लाखों रुपये चार्ज किये थे। तो चलिए एक नजर डालते हैं नागिन की इन हसीनाओं की फीस पर-

htdhd

मौनी रॉय (Mouni Roy): मौनी रॉय ने नागिन बनकर सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। नागिन बनते ही मौनी रॉय हर किसी के दिलों-दिमाग में छा गई थीं। बताया जाता है कि उन्हें 1-2 लाख रुपये प्रति सप्ताह के हिसाब से फीस दी जाती थी।

gfdste

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti): सुरभि ज्योति ने ‘नागिन 3’ में मुख्य भूमिका अदा की थी। पर्ल वी पुरी संग सुरभि ज्योति की जोड़ी देखने लायक रहती थी। एक्ट्रेस 60 हजार रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस लेती थीं।

jytf

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani): अनीता हसनंदानी ने ‘नागिन 3’ में अहम भूमिका अदा की थी। उनके किरदार ने भी दर्शकों को खूब इंप्रेस किया था। अनीता हसनंदानी ने नागिन के लिए 1 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस चार्ज की थी।

bdt

निया शर्मा (Nia Sharma): निया शर्मा ने ‘नागिन 4’ में धांसू एंट्री की थी। हालांकि लॉकडाउन के कारण उनके शो पर जल्द ही ताला लग गया था। निया शर्मा ने 40 हजार रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस ली थी।

hntf

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana): सुरभि चंदना ने ‘नागिन 5’ में लीड रोल अदा किया था। उन्हें 50 हजार रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस मिलती थी। सप्ताह के मुताबिक, उन्होंने 3.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस ली।

hdgr

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash): तेजस्वी प्रकाश ने ‘नागिन 6’ में मुख्य भूमिका अदा की। बता दें कि वह अब तक की हाईएस्ट पेड नागिन एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने 2 लाख रुपये प्रतिएपिसोड के हिसाब से फीस ली थी।

maxresdefault 12

डेजी शाह (Daisy Shah): बता दें कि ‘नागिन 7’ के लिए डेजी शाह को अप्रोच किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स और डेजी शाह के बीच नागिन को लेकर बातचीत जारी है। लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary): ‘नागिन 7’ के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी खूब सामने आ रहा है। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह बिग बॉस में थीं तो उन्होंने भी ‘नागिन 7’ से जुड़ी अफवाहें सुनी थीं। लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हो पाया है।

नागिन 7 (Naagin 7) की दिखी झलक: जहां एक तरफ तेजस्वी प्रकाश के ‘नागिन 6’ पर ताला लग चुका है। वहीं दूसरी ओर एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ के जरिए टीवी पर दस्तक देने की तैयारी कर ली है। शो से जुड़ा प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था।

Share This Article