fbpx

ये हैं देश के 6 सबसे लोकप्रिय एंकरों की पत्नियां, इनकी खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस फेल

admin
admin
3 Min Read

देश में पत्रकारिता काफी बदल चुकी हैं, अब न्यूज एंकरों का अंदाज भी पहले की अपेक्षा काफी बदल चूका हैं. वतर्मान में इस क्षेत्र में नाम, पैसा और शोहरत काफी बढ़ चूका हैं. पत्रकार देश के बड़े सेलिब्रेटी माने जाते हैं लेकिन उनके परिवार वालें अकसर लाइमलाइट दूर रहते हैं. आज आज इस लेख में हम देश के टॉप 6 पत्रकारों की पत्नियों के बारे में जानेगे.

1) रजत शर्मा: रजत शर्मा देश के एक बड़े न्यूज एकंर हैं और इंडिया टीवी के चीफ भी हैं. रजत की पत्नी की बात करे तो उनका नाम ऋतू धवन हैं. जोकि खुद इंडिया टीवी में मैनेजिंग डॉयरेक्टर के पद हैं लेकिन वह अपने पति की उलट लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

fdsw

2) अर्नब गोस्वामी: अर्नब गोस्वामी ने देश के कई बड़े न्यूज़ चैनल में काम किया हैं और वर्तमान में वह खुद ‘रिपब्लिक टीवी’ के मालिक हैं. अर्नब बेहद आक्रामक अंदाज में खबर प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते हैं. उनके निजी जीवन की बात करे तो उन्होंने सम्यब्रत रे गोस्वामी से शादी की हैं और वह वर्तमान में रिपब्लिक टीवी की सह-मालकिन है.

gfrd

3) राहुल कंवल: राहुल कंवल देश के एक लोकप्रिय एंकर हैं, वर्तमान में वह इंडिया टूडे ग्रुप के न्यूज डॉयरेक्टर और सीनियर न्यूज एंकर के पद कार्यरत हैं. उनकी पत्नी की बात करे तो उन्होंने जसलीन से शादी की हैं जोकि बेहद खूबसूरत हैं और वर्तमान में कम्यूनिकेशन फॉर यूएन नाम की संस्था से जुडी हुई हैं.

fstrw

4) रवीश कुमार: रवीश कुमार NDTV के मशहूर पत्रकार है. इस दिग्गज एंकर में पत्रकारिता में ‘रमन मैगसेसे पुरस्कार’ भी जीता हैं. उनके निजी जीवन की बात करे तो उन्होंने नयना दास गुप्ता से शादी की हैं. खूबसूरत नयना पेशे से एक टीचर हैं और दिल्ली के फेमस लेडी श्रीराम कॉलेज में पढ़ाती हैं.

gtrsd

5) राजदीप सरदेसाई: राजदीप सरदेसाई एक भारतीय समाचार एंकर, पत्रकार और लेखक हैं. वह एक कंसल्ट संपादक और इंडिया टुडे टेलीविजन के एंकर रह चुके हैं. जुलाई 2014 में इस्तीफा देने से पहले वे ग्लोबल ब्रॉडकास्ट न्यूज के प्रधान संपादक थे, जिसमें सीएनएन-आईबीएन, आईबीएन7 और आईबीएन-लोकमत शामिल थे. राजदीप ने जानी-मानी पत्रकार सागरिका से शादी की हैं. सागरिका ने द टाइम्स ऑफ इंडिया, आउटलुक और द इंडियन एक्सप्रेस जैसे न्यूज़ चैनलों में काम किया हैं.

hdfet

6) सुधीर चौधरी: सुधीर चौधरी एक भारतीय पत्रकार और मीडिया हस्ती हैं. वह एक अंग्रेजी समाचार प्रकाशन, जी न्यूज़, WION, जी बिजनेस, जी 24 और DNA के प्रधान संपादक और सीईओ के रूप में कार्यरत हैं. उन्हें ज़ी न्यूज़ पर प्राइम-टाइम शो डेली न्यूज़ एंड एनालिसिस की मेजबानी के लिए जाना जाता है. सुधीर ने बेहद खूबसूरत निधि चौधरी से शादी की हैं.

Share This Article