fbpx

छोटे पर्दे की इन 5 अभिनेत्रियों ने जिंदगी भर की मेहनत से बचने के लिए कर ली अमीरों से शादी

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

बॉलीवुड में ऐसी तमाम अभिनेत्रीयां है जिन्होंने जाने माने बिजनेस मैन से शादी रचाई है। मौजूदा समय में इनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है।

सोशल मीडिया पर इनकी जोड़ी आज भी छाई रहती है।इनके लिए फिलहाल यही कहा जा सकता है कि ये किस्मत की धनी है।

अंकिता लोखंडे को ही ले लीजिए, इनको नाम और पहचान शो पवित्र रिश्ता से मिली थी। इसके बाद इन्होंने पीछे कभी मुड़ कर नहीं देखा। इसी लिस्ट में और भी अभिनेत्री शामिल है चलिए उनके बारे में भी जानते है।

700

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने जाने-माने बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी की है। रिपोर्ट की माने तो विक्की के पास 100 करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिकाना हक है।

इनकी फैमिली का रियल एस्टेट का बिजनेस है।इसके अलावा इनके अपने डेंटल कॉलेज भी है। बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी के पास ना केवल आलीशान घर है बल्कि कार का भी अच्छा खासा कलेक्शन है।
नेहा मर्दा और आयुष्मान अग्रवाल

701
छोटे पर्दे की एक और नामचीन अभिनेत्री नेहा मर्दा की शादी जाने माने बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से हुई थी।ये पटना से ताल्लुक रखते हैं। इनका खुद का बिजनेस है।इनकी शादी को हुए 10 साल बीत चुके हैं।

आमना शरीफ और अमित कपूर
छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री आमना शरीफ को भला कौन नहीं जानता। आमना को कसौटी जिंदगी शो में काफी पसंद किया गया था।

702

अभिनेत्री की शादी जाने-माने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अमित कपूर से हुई है। अमित एक अच्छे बिजनेस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं।
मौनी रॉय और सूरज नांबियार

703

मौनी राय ने अभिनय के क्षेत्र में एंट्री छोटे पर्दे से ली थी। इसके बाद अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा होता गया और मौनी में छोटे पर्दे से डायरेक्ट बड़े पर्दे पर छलांग लगाई थी।

इन्होंने सूरज नांबियार से विवाह रचाया। सूरज दुबई के बैंक में इन्वेस्टर है। इनकी फैमिली का रियल स्टेट बिजनेस है ।बेंगलुरु में ये बड़ी ही लग्जरियस लाइफस्टाइल जीते है।

स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता
मेरी आशिकी तुम से ही की अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने अपने को – स्टार्स गौतम गुप्ता के साथ सात फेरे लिए है।इनके पिता का खुद का पोस्ट प्रोडक्शन कंपनी है और वो फिल्म फाइनेंसर भी है।

Share This Article