fbpx

कम उम्र में करियर की शुरुआत करने वाली ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां 16 साल की उम्र में दिखती थी ऐसी!

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

कम उम्र में करियर की शुरुआत करने वाली ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां 16 साल की उम्र में दिखती थी ऐसी!
Leave a Comment/Hindi Web/June 14, 2022
हिंदी सिनेमा जगत में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र से अपने करियर की शुरुआत की और 16 साल की उम्र में या उससे भी पहले बेहतरीन एक्टिंग करके अपने करियर को एक बेहतरीन मुकाम पर ले गई। हम आपको उन अभिनेत्रियों की 16 साल की उम्र की तस्वीर दिखाएंगे, फिर देखिए उनमें से सबसे ज्यादा खूबसूरत कौन लगती हैं। ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जिनकी पूरी दुनिया दीवानी है और कुछ तो इस समय बहुत ज्यादा बदल गई हैं। ये सभी की उम्र 45 साल से ऊपर की है, इनमें से दो अभिनेत्रियां आज हमारे बीच नहीं हैं, जिनका निधन हो गया है।

श्रीदेवी

425

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हालांकि 24 फरवरी, 2018 को एक हादसे में उनका निधन हो गया था जिसका शोक पूरे देश ने मनाया। श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक थीं और 10 साल की उम्र में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी लेकिन 16 साल की उम्र में बहुत ही खूबसूरत और हॉट नजर आती थीं।
रेखा

426

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 14 साल की उम्र में कर दी थी। इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है और रेखा 67 साल की उम्र में भी बेहद हसीन नजर आती है। रेखा जब 16 साल की थीं तो भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।
तब्बू

427

90 के दशक की बेहतरन अभिनेत्री तब्बू ने भी अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में कर दी थी। आज तब्बू 47 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। 16 साल की उम्र में तब्बू बहुत ही खूबसूरत दिखती थीं। तब्बू ने भी इंडस्ट्री की बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है।
दिव्या भारती

428
90 के दशक में एक खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती ने फिल्म जगत में दस्तक दी जो आंधी की तरह आई और सिर्फ 3 सालों में तूफान की तरह चली गईं। अभिनेत्री दिव्या भारती ने 16 साल की उम्र में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। दिव्या की मात्र 19 साल की उम्र में एक हादसे में मौत हो गई थी।
माधुरी दीक्षित

429

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती की मिसालें आज भी सभी देते हैं। उनकी एक स्माइल पर लाखों दिल धड़कने लगते हैं और माधुरी ने भी 16 साल की उम्र में अपने करियर की शरुआत की थी और तब भी वे बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आती थीं। माधुरी ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Share This Article