ये 5 अभिनेत्रियां बूढ़ी होने के बाद भी अपने टोंड फिगर से मचा रहीं है तबाही

ये 5 अभिनेत्रियां बूढ़ी होने के बाद भी अपने टोंड फिगर से मचा रहीं है तबाही

बॉलीवुड की दुनिया काफी रंगीन है। इससे ताल्लुक रखने वाले स्टार्स अपने लुक और फैशन का खास ध्यान रखने है। सितारों को देखा देखी आम इंसान भी उसे कॉपी करने की बखूबी कोशिश करते हैं।
बड़े सितारे कई बार इतने छोटे कपड़े पहन लेते है जिसके वजह से वो ट्रॉलिंग का शिकार हो जाते है। तो चलिए जानते हैं, कुछ ऐसे ही चंद अभिनेत्रियों के बारे में।
नीना गुप्ता

नीना गुप्ता छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय के लिए जानी जाती है। मौजूदा समय में ये 60 साल की हो चुकी है, लेकिन इस बड़ी उम्र में भी नीना को वेस्टर्न कपड़ा पहनना पसंद है। उन्हें छोटे कपड़े पहनने से जरा सी भी झिझक नहीं है

मलाइका अरोड़ा
अर्जुन कपूर की लॉन्ग लास्टिंग गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता मलाइका अपने आप को यंग और गुडलुकिंग दिखाने के लिए अक्सर छोटे कपड़े में नजर आती हैं और कभी- कभी इनके अजीबोगरीब आउटफिट के चलते उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है।

पूजा बेदी
पूजा बेदी मनोरंजन की दुनिया का नामी गिरामी चेहरा है।पूजा की उम्र करीब 50 साल की है ,लेकिन इस उम्र में भी ये अक्सर छोटे आउटफिट में दिखाई देती है। यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर इनको जमकर ट्रोल करते हैं।
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी लंबे समय से बॉलीवुड पर राज कर रही है ।इन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में बॉलीवुड ही में अभिनय करना शुरू कर दिया। मौजूदा समय में ये उम्र दराज अभिनेत्रियों में गिनी जाती है, लेकिन इनको छोटे कपड़ों को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन बॉलीवुड में लंबे समय से अभिनय कर रही हैं। इन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम दर्ज किया है। ये करीब 45 साल की उम्र की हो चुकी है। लेकिन आज भी सुष्मिता अपने बोल्ड अंदाज और छोटे कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *