fbpx

ऐश्वर्या राय की ऋतिक रोशन के साथ इस गंदी हरकत को देख आगबबूला हो उठा पूरा बच्चन परिवार, मचा ऐसा बवाल की..

admin
admin
3 Min Read

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में कदम रखा। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। ऐश्वर्या को असली पहचान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से मिली थी

ljhun

जिसमें वह सलमान खान और अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। वैसे तो ऐश्वर्या को लेकर कम ही विवाद हुए हैं, लेकिन एक बार एक फिल्म में उनके किसिंग सीन को लेकर काफी बवाल हुआ था। इतना ही नहीं इस किसिंग सीन से बच्चन परिवार भी काफी नाराज था।

gvvvvvvvvvvhm

ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में कभी बोल्ड सीन नहीं दिए। बोल्ड सीन के लिए वह कई बार मना कर चुकी हैं। ये पहली बार था जब ऐश्वर्या ने यशराज की ‘धूम 3’ में किसिंग सीन के लिए हां कहा था। इस फिल्म में उन्हें ऋतिक रोशन को किस करना था। आखिरकार एक्ट्रेस ने सीन किया और जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे लेकर काफी बवाल हुआ। दरअसल, ऐश्वर्या का ऋतिक के साथ लिप लॉक करना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी जमकर निंदा करनी शुरू कर दी।

bgv

फैन्स ही नहीं बच्चन परिवार के रिश्तेदारों ने भी नाराजगी जाहिर की। बता दें, जब ऐश्वर्या ने यह फिल्म की थी तब अभिषेक और उनकी सगाई हुई थी। इस सीन के बाद ऋतिक और अभिषेक के बीच बातचीत भी काफी देर तक रुकी रही। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के इस सीन ने भारत में ऐसी हलचल मचा दी थी

kgvb

फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें कानूनी मुकदमों की धमकियां मिलने लगीं। लोग ऐश को बताते हैं कि वह अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल हैं। अगर वो ऐसे सीन में कंफर्टेबल नहीं थीं तो उन्होंने ऐसा क्यों किया?

ghv

इसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा था, ‘मैं सिर्फ एक एक्ट्रेस हूं, अपना काम कर रही हूं और यहां मुझसे दो, तीन घंटे की फिल्म के एक सीन के कुछ सेकंड के लिए सफाई करने को कहा जा रहा है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि ‘धूम 2’ साइन करने से पहले वो इस किसिंग सीन को लेकर काफी कंफ्यूज थीं. इसे लेकर उनके मन में कई तरह की शंकाएं थीं।

kjhgv

Share This Article