fbpx

Akshay Kumar’s ‘Mission Raniganj’ : द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ के ट्रेलर को दर्शकों से मिला ढेर सारा प्यार

admin
admin
5 Min Read

Mission Raniganj :

कुछ दिनों पहले पूजा एंटरटेनमेंट और अक्षय कुमार की Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का टीजर रिलीज हुआ था और फिल्म के टीजर ने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी थी. फाइनली फिल्म का ट्रेलर हम सबके बीच रिलीज हो गया है.

फाइनली फिल्म का ट्रेलर हम सबके बीच रिलीज हो गया है और इसने सभी को काफी प्रभावित किया है. रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर इसको काफी व्यूज मिल गए है और हर जगह फिल्म की चर्चा हो रही है.

Story Of Mission Raniganj :

यह फिल्म एक रियल लाइफ हीरो स्वर्गीय श्री जसवंत गिल के जीवन पर आधारित है, जिनके किरदार में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. उन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

इस मिशन को दुनिया के सबसे सफल बचाव अभियानों में से एक के रूप में दर्ज किया जा चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावशाली है और हर कोई अब इस पूरी घटना के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक है.

पूरी फिल्म अक्षय कुमार अपने कंधो पर लेकर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. उनके लुक की भी काफी सराहना हो रही है. कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने के लिए जसवंत गिल के रूप में उनका दृढ़ संकल्प और साहस फिल्म का मुख्य आकर्षण है.

ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा जसवंत गिल की बीवी के रूप में नज़र आयी हैं. उनके साथ साथ फिल्म में कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन जैसे बेहद प्रतिभाशाली सहायक कलाकारों की झलक भी ट्रेलर में दिखाई गई है.

वाशु भगनानी प्रस्तुत, पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन- ‘Mission Raniganj’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर की पावरहाउस टीम द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और इसको टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 6 अक्टूबर, 2023  को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की Mission Raniganj:

Mission Raniganj:द ग्रेट भारत रेस्क्यू इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। टीज़र और जश्न मनाने वाले ट्रैक जलसा 2.0 के लॉन्च के बाद निर्माताओं ने फिल्म का दिलचस्प और शानदार ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसमें बड़े पैमाने पर कलाकार शामिल हैं। इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर ने प्रशंसकों और दर्शकों में फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

यह फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने नवंबर, 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया। ट्रेलर ने केवल 24 घंटों में सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर 50 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं। हर गुजरते दिन के साथ फिल्म रफ्तार पकड़ रही है और दर्शक बड़े पर्दे पर इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट की आगामी रेस्क्यू थ्रिलर Mission Raniganj :

द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं । यह फ़िल्म अपने शानदार पोस्टर, प्रभावशाली टीज़र और पहले गाने के रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिल्म निर्माताओं ने फेमस सिंगर अरको प्रावो मुखर्जी, बीप्राक और अक्षय कुमार की प्रतिभाओं को एक साथ शामिल किया है – जो ‘केसरी’ के भावनात्मक और देशभक्तिपूर्ण हिट ‘तेरी मिट्टी’ के पीछे की रचनात्मक शक्ति का प्रतीक हैं और अब उन्होंने फिल्म के गीत ‘जीतेंगे’ को संगीतबद्ध किया है और उसे अपनी आवाज दी है।

6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज के लिए निर्धारित, यह फिल्म रानीगंज कोलफील्ड में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरणा लेती है और अक्षय कुमार द्वारा चित्रित स्वर्गीय श्री जसवंत सिंह गिल के वीरतापूर्ण प्रयासों को श्रद्धांजलि देती है। नवंबर 1989 में भारत के कोयला खदान बचाव मिशन के दौरान गिल का नेतृत्व सभी बाधाओं को पार करते हुए एक प्रतिष्ठित और सफल बचाव मिशन बना हुआ है।

ये भी पढ़ें :

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने शेयर कर दी बैडरूम फोटोज, बोल्डनेस दिखने के चक्कर में कैमरे के सामने बाथरोब पहनकर दिए ऐसे पोज

करीना कपूर पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, बहन करिश्मा के भी नहीं रुक रहे हैं आंसू, कपूर खानदान के इस शख्स ने कहा दुनिया को अलविदा

Share This Article