fbpx

The Nun 2 : शुरुआती सप्ताहांत में $31.3 मिलियन के साथ, ताइसा फ़ार्मिगा की फ़िल्म उत्तरी अमेरिकी बाज़ारों में इक्वलाइज़र 3 को शीर्ष स्थान से हटा सकती है!

admin
admin
4 Min Read
The Nun 2

The Nun 2:

इस सप्ताह के अंत में The Nun 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन 3.1 मिलियन डॉलर तक पहुंचने और उत्तरी अमेरिकी चार्ट पर द इक्वलाइज़र 3 को कुचलने का अनुमान है। पढ़ते रहिये!

bgfds

अमेरिकी गॉथिक और अलौकिक हॉरर फिल्म The Nun 2 , जो 2018 की The Nun 2 की अगली कड़ी है, द कॉन्ज्यूरिंग यूनिवर्स की चल रही कहानी पर आधारित होगी। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म को पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी, लेकिन उत्तरी अमेरिकी चार्ट पर यह डेनजेल वाशिंगटन की “द इक्वलाइज़र 3” से आगे निकल गई।

 

अज्ञात लोगों के लिए, ताइसा फ़ार्मिगा और बोनी आरोन क्रमशः 

 

सिस्टर आइरीन और टाइटैनिक नन के रूप में लौटते हैं, जोनास ब्लोक्वेट, स्टॉर्म रीड और अन्ना पॉपपवेल फ्रैंचाइज़ में शामिल होते हैं। फिल्म निर्माता माइकल चाव्स पहले “द कर्स ऑफ ला लोरोना” और “द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट” का निर्देशन करने के बाद श्रृंखला में लौट आए हैं।

ghcf

वार्नर ब्रदर्स कॉन्ज्यूरिंग फ्रैंचाइज़ की नौवीं किस्त अपने शुरुआती सप्ताहांत में अनुमानित $31.3 मिलियन की कुल कमाई के साथ शुरू होने का अनुमान है, जिसमें पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग से $3.1 मिलियन शामिल हैं। वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि यह शुरुआती आंकड़ा मूल फिल्म के रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन से कम है, लेकिन “The Nun 2 ” उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर “द इक्वलाइज़र 3” से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रही है।

2018 में रिलीज़ हुई द नन अभी भी “कॉन्ज्यूरिंग” ब्रह्मांड में सबसे बड़ी ओपनिंग का खिताब रखती है, जिसने $53.8 मिलियन की प्रभावशाली कमाई की है । इसके अलावा, यह फ्रैंचाइज़ी के भीतर दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली किस्त बन गई है, जिसने कुल $365.5 मिलियन की कमाई की है । इसके विपरीत, “The Nun 2 “, जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की है, वर्तमान में रॉटनटोमाटोज़ पर 45% अनुमोदन रेटिंग का दावा करती है, जो मूल फिल्म की 24% रेटिंग की तुलना में एक महत्वपूर्ण सुधार है।

fhdx 1

इसके विपरीत, “द इक्वलाइज़र 3” का लक्ष्य शुक्रवार को 3.4 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ मजबूत शुरुआत करते हुए, अपने दूसरे सप्ताहांत में दूसरा स्थान हासिल करना है। डेन्ज़ेल वाशिंगटन की रोमांचक हत्यारे श्रृंखला की इस नवीनतम किस्त से इसके समग्र घरेलू बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में अतिरिक्त $11.6 मिलियन का योगदान होने का अनुमान है।

अपने शुरुआती सप्ताहांत रिलीज़ के दौरान, “द इक्वलाइज़र 3” ने $42.3 मिलियन के साथ प्रभावशाली शुरुआत की , जो इतिहास में दूसरी सबसे बड़ी मजदूर दिवस की शुरुआत थी। अब तक, फिल्म ने लगभग 59 मिलियन डॉलर की कुल कमाई कर ली है।

 

“The Nun 2 ” “एनाबेले कम्स होम” ( $20.3 मिलियन ), ” द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट ” ( $24 ) के शुरुआती सप्ताहांत को पार करने की उम्मीद के साथ, “कॉन्ज्यूरिंग” ब्रह्मांड के भीतर एक ठोस स्थिति हासिल करने के लिए तैयार है। मिलियन ), The Nun 2 और “द कर्स ऑफ़ ला लोरोना” ( $26.5 मिलियन )। अनुमान है कि यह ” एनाबेले: क्रिएशन ” से काफ़ी पीछे रह जाएगी , जिसने $35 मिलियन के साथ शुरुआत की थी ।

 

ये भी पढ़ें :

TAGGED:
Share This Article