fbpx

पठान के नए पोस्टर ने किया फैन्स को एक्साइटिड, शाहरुख खान बोले- ‘पेटी बांध ली है..? तो चलें..’

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्दी ही फिल्म पठान (Pathaan) से कमबैक करेंगे। फिल्म की रिलीज में सिर्फ 55 दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर कर फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर पठान, 25 जनवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

क्या है शाहरुख खान का पोस्ट
पठान के नए पोस्टर्स को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘पेटी बांध ली है? तो चलें… 55 दिन पठान के लिए।’ बता दें कि शाहरुख खान ने जो पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, वो हिंदी और इंग्लिश के साथ ही साथ तमिल और तेलुगू में भी हैं। फिल्म की रिलीज को सिर्फ 55 दिन रह गए हैं और फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। शाहरुख खान की ये कमबैक फिल्म है।

शाहरुख खान का कमबैक
गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन तले बनी पठान, 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पठान एक पैन इंडिया फिल्म होगी और सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जो इससे पहले वॉर और बैंग बैंग जैसी दमदार एक्शन फिल्म बना चुके हैं। अगर कैमियो की बात न करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ऐसे में पठान के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में हैं।

Share This Article