fbpx

The Marvels Release In Cinemas:मार्वल्स थिएटर्स में हुई रिलीज, पहले दिन छापे इतने करोड़

admin
admin
5 Min Read

The Marvels Released In Cinemas:

मार्वल कॉमिक्स पर आधारित कहानियों को हॉलीवुड में दमदार एक्शन और वीएफएक्स सीन्स के साथ दिखाया गया है।

अधिकतर हॉलीवुड फिल्मों को इंडिया में लोगों ने ग्रीन सिग्नल दिया है। हालिया रिलीज सुपरहीरो फिल्म The Marvels दर्शकों को प्रभावित कर पाई या नहीं इसका अंदाजा इसके पहले दिन की आंकड़ों से पता लगेगा। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ चुका है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वन ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म The Marvels सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर गजब का बज बना हुआ था. वहीं अब फिल्म के ओपनिंग डे का कलेक्शन सामने आ चुका है.

The Marvels Collection Day 1: 

हॉलीवुड फिल्मों का भारत में अलग लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। अंग्रेजी फिल्मों के एक्शन सीक्वेंस की अक्सर तारीफ की जाती है। 10 नवंबर को ‘द मार्वल्स’ रिलीज हुई।

रिलीज के पहले तक इस फिल्म को लेकर भारत में फैंस के बीच एक क्रेज बना था। ओपनिंग डे पर फिल्म लोगों को कितना प्रभावित कर पाई, इसका अंदाजा पहले दिन कमाए रुपयों से किया जा सकता है।

सुपरहीरो फिल्म है ‘The Marvels’

हॉलीवुड डायरेक्टर निया डिकोस्टा के डायरेक्शन में बनी ‘The Marvels‘ फिल्म सिनेमैटिक यूनिवर्स की कहानी है। मार्वल कॉमिक्स पर आधारित यह अमेरिकन सुपरहीरो मूवी 2019 की ‘कैप्टन मार्वल’ का सीक्वल है।

अमेरिकन सुपरहीरो मूवीज को इंडिया में अक्सर ठीकठाक रिस्पांस मिलता आया है, लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा होते नहीं दिख रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marvel Studios (@marvelstudios)

इतने करोड़ से खुला खाता

पहले दिन के सामने आए आंकड़ों के अनुसार भारत में यह फिल्म उसे तरह से जलवा नहीं दिखा पाई, जैसी उम्मीदें थीं।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म The Marvels ने इंडिया में ओपनिंग डे पर सिर्फ 2.1 करोड़ का बिजनेस किया है। सिनेमाघरों में मूवी को लेकर कुल ऑक्युपेंसी ही 12.74 प्रतिशत रही।

क्या है ‘The Marvels’ का प्लॉट?

The Marvels‘ तीन सुपरवुमन की कहानी है, जो यूनिवर्स को बचाने की कोशिश करती हैं। फिल्म में ब्री लार्सन एक बार फिर कैप्टन के कैरेक्टर में हैं, तो वहीं उनका साथ देने इमान वेलानी और ट्यूना पेरिस भी आ गई हैं।

इमान वेलानी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज की गई है। हिंदी में ‘द मार्वल्स’ ने 5 लाख का कारोबार पहले दिन किया।

ओपनिंग डे का कलेक्शन आया सामने

निया डिकोस्टा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वन ऑफ द मोस्ट अवेटेड फिल्म बताया जा रहा था.

जिस तरह से फिल्म को लेकर भारतीय फैंस के बीच बज देखने को मिल रहा था, उस हिसाब ने फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई की है. जी हां, The Marvels ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

ये है कहानी 

बता दें कि ये फिल्म कैप्टन मार्वल’ की नेक्स्ट इंस्टॉलमेंट है. वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार फिल्म में तीन सुपरवुमन की कहानी दिखाई गई है, जो यूनिवर्स को बचाने की कोशिश में है.

फिल्म में ब्री लार्सन एक बार फिर कैप्टन के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं, तो वहीं इस बार उनका साथ देने इमान वेलानी, ट्यूना पैरिस भी आ गई हैं.

बता दें कि इमान वेलानी ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है. मार्वल सीरीज की इस फिल्म में कैप्टन मार्वल, मिस मार्वल और कैप्टन मोनिका की तिगड़ी दमदार एक्शन के साथ नाच-गाना और कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं.

फिल्म में ब्री लार्सन, इमान वेल्लानी और टीना पेरिस के अलावा सैमुअल जैक्सन ने अहम भूमिका निभाई है.

दर्शकों का रिस्पॉन्स 

वहीं दर्शकों के रिएक्शन को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म में तीन सुपरवुमन की कहानी है उन्हें कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें :

Shiv Thakare Gave A Special Gift To His Mother:शिव ठाकरे ने धनतेरस के दिन अपनी मां को दिया खास तोहफा, कहा ‘पढ़ाई के वक्त मां को अपने गहनें बेचने पड़े थे’

Soni Razdan Remembered Old Days:सोनी राजदान ने पुराने दिनों को याद कर के बताया त्योहार का महत्व, कहा ‘लंदन में भी दिखती हैं दिवाली की धूम’

TAGGED:
Share This Article