fbpx

‘बीते 6 महीने बहुत मुश्किलों में गुजरे’, सामंथा रूथ प्रभु का छलका दर्द

admin
admin
3 Min Read

फैन्स के साथ सामंथा एक अलग ही बॉन्ड शेयर करती हैं. आजकल एक्ट्रेस स्क्रीन से दूर हैं. अपनी बीमारी का इलाज करवा रही हैं. खबरें यह भी हैं कि सामंथा एक साल का बड़े पर्दे से ब्रेक ले चुकी हैं.

सामंथा रुथ प्रभु अपने फॉलोअर्स के साथ रिश्ते मजबूत करने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से सक्रिय रहती हैं। उनका व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों ही मीडिया के ध्यान का विषय रहा है। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ अविश्वसनीय रूप से प्रामाणिक और वास्तविक रूप में सामने आती है। उन्होंने हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी’ में अपनी अगली भूमिका की शूटिंग पूरी की है। रविवार को, सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त नोट पोस्ट किया कि पिछले छह महीने उनके जीवन के सबसे लंबे और कठिन थे।

सामंथा रुथ प्रभु, जिन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अभिनय से एक साल की छुट्टी ले रही हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त संदेश भेजा जिसमें उन्होंने पिछले छह महीनों को “सबसे कठिन” बताया। उन्होंने अपनी सेल्फी के साथ नोट पोस्ट किया.

hgcfd

सामंथा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, फिर भी वह फोटो में कुछ महसूस कर रही है। उन्होंने लिखा, “यह सबसे लंबे और सबसे कठिन छह महीने रहे… इसे अंत तक पहुंचाया।”

उसकी इंस्टाग्राम कहानी देखें:

तेलुगु अभिनेत्री मायोसिटिस से पीड़ित है, एक ऑटोइम्यून बीमारी जो उसकी मांसपेशियों को प्रभावित करती है और उसे बहुत दर्द का कारण बनती है। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता एक साल के इलाज के बाद अभिनय में वापसी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रही हैं, ऐसे में वह अगले साल तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लेंगी। इसमें यह भी कहा गया है कि अगर उनकी सेहत में सुधार होता है तो वह शायद छह महीने में काम पर वापस लौट सकती हैं। उनकी हालत पर नवीनतम अपडेट के अनुसार, वह अच्छा कर रही हैं और उनके डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

कल सामंथा को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया. सोशल मीडिया पर उनकी मास्क और टोपी से चेहरा छुपाते हुए तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए.

Share This Article