fbpx

The Freelancer Web Series: नीरज पांडे की वेब सीरीज ‘The Freelancer’ का टीजर रिलीज, जानिए क्या है इसकी कहानी?

admin
admin
4 Min Read

The Freelancer Web Series: नीरज पांडे ने खुलासा किया है कि उनकी नई वेब श्रृंखला, जिसका नाम द फ्रीलांसर है, जल्द ही ओटीटी पर डिजिटल रूप से प्रीमियर होगी। शो में अनुपम खेर एक बिल्कुल नई भूमिका में हैं, साथ ही मोहित रैना भी हैं। नीरज शोरनर के रूप में काम करते हैं, जबकि भाव धूलिया इसे निर्देशित करते हैं, और यह 1 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।

यह शो शिरीष थोराट की 2017 की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब, ए टिकट टू सीरिया पर आधारित है। इसके अतिरिक्त, कलाकारों में कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, नवनीत मलिक और गौरी बालाजी शामिल हैं।

hre

सोमवार दोपहर को, एक ऑनलाइन टीज़र जारी किया गया जिसमें शो के संक्षिप्त क्लिप के संग्रह के साथ-साथ शो के सेट की झलकियाँ भी शामिल थीं। टीज़र में अनुपम को संक्षेप में दिखाया गया है, लेकिन उनकी नई उपस्थिति, जिसमें छोटी दाढ़ी भी शामिल है, अप्रत्याशित है।

श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, पांडे ने एक प्रेस बयान में कहा, “फ्रीलांसर एक उच्च स्तरीय थ्रिलर श्रृंखला है जो युद्धग्रस्त सीरिया में उसकी इच्छा के विरुद्ध पकड़ी गई एक युवा लड़की के असाधारण बचाव अभियान को उजागर करती है। यह शिरीष थोराट की किताब पर आधारित है। सीरिया के लिए एक टिकट, जो आलिया की सच्ची कहानी बयान करता है। श्रृंखला एक शक्तिशाली कलाकारों द्वारा संचालित है, जिसमें मोहित रैना फ्रीलांसर की भूमिका निभा रहे हैं, अनुपम खेर विश्लेषक डॉ. खान के रूप में, कश्मीरा परदेशी आलिया के रूप में और अन्य कलाकार अद्वितीय भूमिका निभा रहे हैं। पात्र। श्रृंखला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई स्थानों पर फिल्माया गया है और एक ऐसी दुनिया को फिर से बनाया गया है जो काफी हद तक अज्ञात और अनदेखी है। भाव धूलिया और पूरी फ्राइडे स्टोरीटेलर्स टीम ने इसे एक साथ रखने के लिए बहुत मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।”

hgdtre

The Freelancer Web Series
फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने अपनी आगामी वेब श्रृंखला की घोषणा की है और अनुपम खेर द फ्रीलांसर नामक शो में बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगे। इसमें मोहित रैना भी हैं और यह जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। नीरज द फ्रीलांसर के शोरनर हैं, जो भाव धूलिया द्वारा निर्देशित है और 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

यह शो शिरीष थोराट की किताब ए टिकट टू सीरिया: ए स्टोरी अबाउट द आईएसआईएस इन मालदीव पर आधारित है। इसमें कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, नवनीत मलिक और गौरी बालाजी भी हैं।

tder

The Freelancer Web Series
टीज़र जिसे सोमवार दोपहर ऑनलाइन साझा किया गया था, वह शो की छोटी क्लिप का एक असेंबल है, जिसे शो के सेट से एक झलक के साथ जोड़ा गया है। हम अनुपम को कुछ सेकंड के लिए देख पाते हैं लेकिन उनका नया अवतार – छोटी दाढ़ी के साथ – आश्चर्यचकित करने वाला होता है।

Share This Article