fbpx

साउथ इंडस्ट्री के मसहूर निर्देशक काफ़ी चर्चा में रहने वाले पति-पत्नी की जोड़ी जो ग्लैमर में देते हैं हीरो-हीरोइनों को मात…

admin
admin
3 Min Read

पुराने दिनों में सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो वायरल हो रही थी जिस फोटों में लड़के का रंग बहुत ही सांवला था तो वही उसके साथ जो लड़की थी वो काफी गोरी खूबसूरत नजर आ रही थी। इन दोनों का ब्लैक एंड वाइट जोड़ी लोगो मे काफी मजाक का विषय बनी तो बहुत से लोग इनकी तारीफ भी कर रहे थे।

gfdze

आपको बता दें कि यह तस्वीर साउथ फ़िल्म जगत के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) की थी। एटली कुमार ने साउथ के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ फ़िल्म भी किया है। इन्होंने कई लव स्टोरीज और एक्शन मूवी भी बनाईं, तो वही साथ ही उनकी स्वयं की लव स्टोरी भी कोई कम रोमांटिक नही रही है।

fresw

बॉलीवुड जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर भी वे जल्द ही एक फिल्म लेन की तैयारी में है। इस फ़िल्म का नाम जवान (Jawan) है और ये 2 जून 2023 को रिलीज होनी है। चलिए आपको बताते हैं एटली कुमार के बारे में कुछ बाते।

fresw

पर तस्वीर में दिख रहे सांवले लड़के की सच्चाई लोगों को बाद में पता चली कि वो तो साउथ इंडियन सिनेमा का एक चर्चित और सफल निर्देशक है। तो वही एटली कुमार ने साउथ के प्रसिद्ध डायरेक्टर एस शंकर को 5 वर्षों तक असिस्ट किया और वर्ष 2012 में फिल्म थ्री इडियट्स का साउथ रीमेक भी कर काफी चर्चा में रहें।

gdtrze

एटली कुमार ने फिर अपना एक प्रोडक्शन शुरू किया और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म Sangili Bungili Kadhava Thorae बनाई जो काफी हिट रही। पर अगर एटली कुमार के रिलेशनशिप की बात की जाए तो 8 वर्षों के लंबे रिलेशनशिप के पश्चात उन्होंने प्रिया कृष्णा के साथ शादी रचा ली।

trgde

वर्ष 2014 में एटली और प्रिय ने चेन्नई में शादी की जिसमें साउथ के कई बड़े सितारे भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि कृष्णा प्रिया एक एक्ट्रेस हैं जो की साउथ की कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

ydtrs

अब एटली कुमार पहली बार बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को निर्देशित कर रहे हैं और उनकी फिल्म जवान 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। अगर फिल्म की बात करें तो फ़िल्म हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

Share This Article