ताज होटल के कर्मचारी ने कुत्ते को बारिश से बचाने थामा छाता, बॉस रतन टाटा फ़िदा हो गयेv

ताज होटल के कर्मचारी ने कुत्ते को बारिश से बचाने थामा छाता, बॉस रतन टाटा फ़िदा हो गयेv

Mumbai: वैसे तो टाटा समूह के हेड रतन टाटा (Ratan Tata) अपने काम और कमाए गये पैसे के लिए जाने जाते हैं और उनकी देश भक्ति भी किसी से छुपी नहीं है। रतन टाटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आये दिन कुछ इंटरेस्टिंग जानकारी साँझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और दिल छू लेने वाली तस्वीर साँझा की, जो की वायरल हो गई है।

रतन टाटा द्वारा साँझा की गई तस्वीर में एक शख़्स कुत्ते (Dog) को बारिश से बचने के लिए छाता (Umbrella) लिए खड़ा है। तस्वीर को देखने से साफ़ लगता है की उस कुत्ते को बारिश से बचाया जा रहा है और वह आदमी इस काम को बखूबी कर रहा है। कुत्ता भी पैरिश के बचने के लिए छाते के एकदम नीचे बैठा हुआ है।

रतन टाटा ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर साँझा की थी और शेयर करते हुए लिखा “इस मानसून में आवारा लोगों के साथ आराम बांटना। ताज का यह कर्मचारी (Taj employee) काफी दयालु था कि उसने अपनी छतरी को आवारा कुत्ते के साथ साझा किया, जबकि बारिश काफी ज्यादा थी। मुंबई की भागदौड़ में कैद एक दिल को छू लेने वाला पल। इस तरह के इशारे आवारा जानवरों के लिए एक लंबा रास्ता तय करते हैं।” यह पोस्ट लोगो को भी भा गई।

इस पोस्ट और फोटो को अभी तक 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स (Likes) मिल चुके हैं। वायरल पोस्ट पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब इस पर लोग अलग अलग तरह की बातें भी कर रहे है और अंदाज़े भी लगा रहे है। हालाँकि लोगो को भी यह सीन बेहत भा रहा है।

इसी सिलसिले में एक यूजर ने लिखा, “यह सही में मानवता का एक आदर्श उदाहरण है और यह जानकर अच्छा लगा कि यह अभी भी मौजूद है। हमें अपने जानवरों की बेहतरी के लिए इनके जैसे और लोगों की ज़रूरत है। धन्यवाद रतन टाटा सर इस तस्वीर को साझा करने के लिए।” एक अन्न यूजर ने लिखा की यह कितना प्यारा नज़ारा है। दूसरे यूजर ने लिखा की इस शख्स को दिल से सलाम। ऐसे ही कई यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *