fbpx

Mukesh Ambani के घर में फिर गूंजेंगी किलकारियां, बहू श्लोका मेहता हैं प्रेग्नेंट, टू पीस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

admin
admin
3 Min Read

मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता फिर से माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में, श्लोका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं.

Shloka Mehta Pregnancy: दुनिया के रईस बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के घर में एक बार फिर बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. जी हां, मुकेश और नीता के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) जल्द ही दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में, श्लोका मेहता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.
मां बनने वाली हैं श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट में श्लोका मेहता ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करके अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी पर मुहर लगा दी. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शनिवार के इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने टू पीस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में से एक में श्लोका मेहता को अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. इसका खुलासा मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया.
श्लोका मेहता का लुक

लुक की बात करें तो श्लोका मेहता ने क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना था. बालों को मिडिल पार्टेड में करके उन्होंने तीन हेयर एक्सेससरी से लुक को कंप्लीट किया था. ईयररिंग्स और हाथ फूल के साथ उनके चेहरे पर मॉम टू बी ग्लो साफ झलक रहा था. वह अप्सरा सी खूबसूरत लग रही थीं.
श्लोका और आकाश के बेटे

बता दें कि श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने साल 2019 में धूमधाम से शादी की थी. 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश पहली बार माता-पिता बने थे. उन्होंने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था. उनके बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है. मुकेश और नीता दादा-दादी बनकर काफी खुश हुए थे. कुछ दिन पहले ही ईशा अंबानी भी दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि अंबानी परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है.

Share This Article