टाटा ने लॉन्च की देश की सबसे बड़ी गाड़ी – इसमें 7-8 नहीं बल्कि पूरे 15 पैसेंजर बैठ पाएंगे, जानें – कीमत..

टाटा ने लॉन्च की देश की सबसे बड़ी गाड़ी – इसमें 7-8 नहीं बल्कि पूरे 15 पैसेंजर बैठ पाएंगे, जानें – कीमत..

Tata Motors ने नेपाल में मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) विंगर BS6 की अपनी नई रेंज लॉन्च की है। यह नेपाल में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MUV भी है। वैन की इस श्रृंखला का उपयोग कार्गो, स्कूल, कर्मचारी, पर्यटन और यात्रा के लिए किया जाता है। टाटा मोटर्स के कमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट के उपाध्यक्ष अनुराग मल्होत्रा ​​ने कहा, “टाटा विंगर बीएस6 उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श वाहन है जो कम लागत पर लाभदायक व्यवसाय करना चाहते हैं।

हमें विश्वास है कि टाटा विंगर ग्राहकों को इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगी। सिपर्डी ट्रेडिंग के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ एसजेबी राणा ने कहा, “टाटा मोटर्स के साथ हमारी साझेदारी ने पिछले कुछ दशकों में बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को सफलतापूर्वक वितरित किया है। टाटा विंगर नेपाल में बाजार के भीतर बड़ी क्षमता के साथ एक उपयुक्त बहु-उपयोगिता वाहन है। हमें विश्वास है कि नेपाली नागरिकों द्वारा इसकी अत्यधिक सराहना की जाएगी।

2.2-लीटर DiCOR इंजन द्वारा संचालित :नई Tata विंगर BS6 में 2.2-लीटर DiCOR इंजन मिलता है, जो बेहतर टॉर्क और बेहतर फ्यूल इकोनॉमी के साथ आता है। इसमें ECO स्विच और गियर शिफ्ट एडवाइजर भी मिलता है, जो ईंधन दक्षता बढ़ाने में मदद करता है। विंगर खड़ी ढलानों और फ्लाईओवर पर आसान चढ़ाई के लिए श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 25.8% ग्रेडेबिलिटी प्रदान करता है। इसके अलावा, एंटी-रोल बार और हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ विंगर का स्वतंत्र फ्रंट सस्पेंशन एक चिकनी सवारी का आश्वासन देता है, जैसा कि इसका मोनोकॉक बॉडी डिज़ाइन करता है।

आग का पता लगाने और दमन प्रणाली उपलब्ध होगी :सुरक्षित सवारी सुनिश्चित करने के लिए विंगर स्कूल में एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम उपलब्ध है। वाहन FDSS (फायर डिटेक्शन एंड सप्रेशन सिस्टम) और शक्तिशाली फॉग लैंप के साथ भी आता है। विंगर स्कूल में बच्चों को सुरक्षित और आरामदायक सीटें मिलती हैं। विंगर कार्गो को समकालीन, शहरी उपभोक्ता के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जो सेगमेंट में हाई परफॉर्मेंस देता है। यह महत्वपूर्ण कैप्टिव-आधारित अनुप्रयोगों के लिए सही समाधान है जो कार्गो की सुरक्षित डिलीवरी के अलावा गति, सुरक्षा, आराम और सुविधा की मांग करते हैं। यह 1680 किलोग्राम की उच्च पेलोड क्षमता और 3240x1640x1900 मिमी का एक बड़ा कार्गो लोडिंग क्षेत्र प्रदान करता है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *