fbpx

पठान फ़िल्म में जो बिकिनी दीपिका पादुकोण ने पहनी है उसकी कीमत में एक घर बन जाये,जाने कितनी है कीमत।

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था, जिसके तुरंत बाद ही फिल्म को लेकर बवाल मच गया है। गाने में शाहरुख की सिजलिंग केमिस्ट्री सबका दिल जीत रही है तो वहीं कुछ लोगों को एक्ट्रेस के बिकिनी कलर और डांस मूव्स से आपत्ति है. दरअसल, गाने में दीपिका ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसके कलर को लेकर बवाल मच गया है. कुछ लोग इसे धर्म से जोड़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है
दीपिका पादुकोण ने ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ में अपने सिजलिंग लुक और हॉट डांस मूव्स से प्रशंसकों को चकित कर दिया। रिलीज होते ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है. महज कुछ ही दिनों में इस गाने को सिर्फ हिंदी भाषा में यूट्यूब पर 10 करोड़ के करीब व्यूज मिल चुके हैं। वैसे इस गाने में दीपिका ने अपने बिकिनी अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. गाने में उन्होंने अलग-अलग तरह की बिकिनी पहनी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की इन बिकिनी की कीमत कितनी है?

ये है बिकनी की कीमत
गाने में दीपिका ने गोल्डन मोनोकिनी पहनी हुई है, जिसकी कीमत 11 हजार 983 रुपये है। दीपिका ‘शेमलेस रंग’ में भी येलो बिकिनी में नजर आईं, जिसकी कीमत 19 हजार 773 रुपये है। इसके साथ ही उन्होंने कलरफुल वन शोल्डर बिकिनी भी पहनी है। बिकिनी।

हालांकि, अभी इसकी सही कीमत का पता नहीं चल पाया है क्योंकि इस बिकिनी को खासतौर पर डिजाइनर सायशा शिंदे ने दीपिका के लिए कस्टमाइज किया है। सायशा ने दीपिका की झिलमिलाती स्कर्ट और क्रॉप टॉप डिजाइन किया है जिसे उन्होंने गाने में कैरी किया है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो पठान अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Share This Article