fbpx

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Title Track OUT : शाहिद कपूर और कृति सेनन की अगली फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का टाइटल ट्रैक आउट, दोनों ने आकर्षक गाने में अनोखे मूव्स दिखाए

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड के दो महानायक, Shahid Kapoor और Kriti Sanon , ने अपनी आगामी फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” का टाइटल ट्रैक लॉन्च किया है, जिसने सुनने वालों को एक रोमैंटिक और आकर्षक यात्रा में ले जाने का दावा किया है। यह गाना न केवल सुरीले स्वरों में लिपटा हुआ है, बल्कि उसमें शाहिद और कृति की अद्वितीय एकता को भी प्रकट करता है।

423277839 683458963984789 9167588167572523863 n

Shahid Kapoor and Kriti Sanon movie

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya गाने की शुरुआत एक मेलोडियस पियानो से होती है, जो सुनने वालों को गाने में खींचता है। सुरों की मिठास और गीत के अद्वितीय बोलों ने इसे एक आदर्श रोमैंटिक संगीत का हिस्सा बना दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

Title track of Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की आत्मा मिली गीत में एक खास बात है। दोनों के चेमिस्ट्री को गाने में देखकर लगता है कि वे एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से संगीतीकृत हैं।

419018682 2268066410069820 8150461955377784043 n

 Shahid Kapoor and Kriti Sanon starrer Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya गाने के शीर्षक में ही दोनों के बीच का रोमैंटिक संबंध प्रतिष्ठित होता है, जिसे बड़े अद्वितीयता के साथ पेश किया गया है। गाने के बोल भी बता रहे हैं कि फिल्म में एक अनोखी कहानी है, जिसमें इश्क और उसकी रूहानी उत्तरदातृता को सुंदरता से दर्शाया गया है।

ss

 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya गाने की छवियाँ भी दृश्य को बढ़ाती हैं। शाहिद और कृति ने गाने के दौरान अपनी आद्यांत और उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। उनकी मुस्कान और आंखों में छुपी भावनाएं गाने को और भी रोमैंटिक बना देती हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में दोनों की अंदाज में एक खास बात यह है कि उन्होंने गाने को देखने वालों को अपने साथ की यात्रा में शामिल किया है।

 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya गाने का संगीत भी ध्यान को आकर्षित करने में सफल होता है। लता मंगेशकर और किशोर कुमार के समय की महान धुनों की एक मिश्रित भावना गाने को और भी सुरीला बना देती है। गीत में सजीवपन है और राग-रंग को एक साथ मिलाकर एक यादगार अनुभव प्रदान करता है।

z

यह भी पढ़ें :

Sonam Kapoor-Anand Ahuja’s social media PDA : सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा का पीडीए कपल गोल्स है! देखिए ताजा तस्वीर।

Share This Article