fbpx

Tejasswi Prakash ने टीनएज में हुई छेड़छाड़ को किया याद, Karan Kundrra संग शादी पर कहा- ‘नो प्रेशर’

admin
admin
6 Min Read

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनके दमदार अभिनय और फैशन सेंस ने उन्हें फैंस के बीच फेवरेट बना दिया है। तेजस्वी का टैलेंट ही एकमात्र चीज नहीं है, जिससे उनकी तारीफ होती है, बल्कि उनकी ऑफस्क्रीन पर्सनैलिटी भी फैंस को मंत्रमुग्ध कर देती है। मौजूदा समय में तेजस्वी बहुचर्चित शो ‘नागिन 6’ में मुख्य किरदार निभा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में ‘हॉटरफ्लाई’ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

तेजस्वी प्रकाश ने किया छेड़छाड़ का खुलासा: इंटरव्यू में ‘नागिन 6’ की अभिनेत्री ने उस भयानक घटना को याद किया जब टीनएज में उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। घटना के बारे में बताते हुए तेजस्वी ने कहा, ”10वीं कक्षा पूरी करने के बाद मैंने और मेरी सबसे अच्छी दोस्त ने जॉगिंग शुरू करने का फैसला किया और बाद में हम चिकन पैटीज़ खाते थे। उसका घर पहले आता था, इसलिए एक दिन जॉगिंग के बाद वह अपने घर चली गई। अचानक वहां दो लड़के दिखे, उन्होंने ssssssssssssssssssssssssमुझे देखा और चले गए। सुबह के लगभग 6 बजे थे, इसलिए सड़क पर उतनी भीड़ और व्यस्तता नहीं थी।”

dr

आगे ‘बिग बॉस 15’ की विनर ने कहा, ”ये दो लड़के बाइक पर लौटे, उन्होंने मुझे देखा और वे एक-दूसरे से कुछ बात करने लगे। मैं सड़क पर अकेली थी और वे मेरे पास से गुजरे और फिर से मेरे पास लौट रहे थे। इस दौरान मैं तेजी से एक बेतरतीब इमारत में भाग गई और गार्ड ने मुझे रोका, लेकिन मैंने उनसे अनुरोध किया कि मैं जाना चाहती हूं, इसलिए मैं इमारत के गॉर्डन में भाग गई और वहां कई पेड़ थे, इसलिए मैं उन पेड़ों के बीच छिप गई। मैं वहां आधे घंटे तक बैठी रही और फिर घर जाने के लिए मेन सड़क पर आ गई।

hgtfr

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”मुझे ऐसा लग रहा था कि लड़के मुझे दूर से देख रहे हैं। मैंने सोचा कि अगर मैं अपने घर जाऊंगी, तो इन लड़कों को मेरी लोकेशन के बारे में पता चल जाएगा और घर पर मेरा छोटा भाई और मां हैं, इसलिए मैं जानबूझकर मैं अपने दोस्त के घर गई, क्योंकि वह अपने भाइयों और अपने पूरे परिवार के साथ रहती थी। मैंने सोचा कि अगर ये लड़के मेरे पीछे इस घर तक आएंगे, तो मेरी दोस्त के भाई उन्हें संभाल लेंगे।” अंत में तेजस्वी ने खुलासा किया कि लड़कों को पता होना चाहिए कि लड़कियों को अपने जीवन में किन संघर्षों से गुजरना पड़ता है, ताकि वे हर चीज से अवगत रहें।

gfxd 2

तेजस्वी प्रकाश ने शादी के सवाल पर दिया जवाब: तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15′ के बाद से एक साथ हैं। दोनों अपने कमिटमेंट्स के कारण व्यस्त जीवन जीते हैं। हालांकि, दोनों कार्यक्रमों में एक साथ नज़र आते रहते हैं और विशेष अवसरों को एक साथ मनाते हैं। यहां तक कि एक-दूसरे के सेट पर भी जाते हैं, लेकिन शादी एक ऐसी चीज़ है, जो निकट भविष्य में नहीं होगी।’हॉटरफ्लाई’ से बात करते हुए तेजस्वी ने बताया कि वह अपने करियर के एक निश्चित पड़ाव पर हैं, जहां वह काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि वे दोनों अपने रिश्ते में काफी सुरक्षित हैं और अपने परिवारों को एक-दूसरे से मिलवाने के बाद भी उन पर कोई दबाव नहीं है।

hgcft 1

उन्होंने कहा, ”करण और मुझे हमारी शादी के बारे में बहुत सारे सवाल मिलते हैं। करण समझते हैं कि मैं अपने पेशेवर जीवन में एक निश्चित स्थान पर हूं और वह ऐसा तभी करेंगे, जब मुझे लगेगा कि मैं तैयार हूं। वह जानते हैं कि मैं क्या चाहती हूं और हम अपने रिश्ते में बहुत सुरक्षित हैं, इसलिए कोई दबाव नहीं है।”

तेजस्वी ने घर खरीदने पर भी की बात: तेजस्वी ने यह भी कहा कि जब उन्होंने हाल ही में एक घर खरीदा था और इसे करण के साथ जॉइंट मामला बताया गया था, ये उन्हें पसंद नहीं आया था। उन्होंने आगे कहा, ”मुझे याद है कि मैंने एक घर खरीदा था और फिर खबर आई थी कि करण और तेजस्वी ने मिलकर एक घर खरीदा है। मैंने कहा, क्या आप जानते भी हैं कि मैं कौन हूं? क्या आप जानते भी हैं कि मैं कितने समय से काम कर रही हूं? यह आपत्तिजनक था, ईमानदारी से कहूं तो मैं कुछ भी कहना नहीं चाहती थी, लेकिन करण ने अंत में कहा था, इसे मैंने (तेजस्वी) खरीदा है।”

Share This Article