fbpx

तारक मेहता की दया बेन कॉलेज के दिनों में दिखती थी ऐसी, खूबसूरती देख बबीता जी भी हुई पानी-पानी

admin
admin
4 Min Read

तारक मेहता के शो में काम करने वाले सभी कलाकार लोगों को बेहद पसंद आते हैं। हर कोई इन कलाकारों की लोकप्रियता और खूबसूरती को देखकर उनकी तारीफ करता नजर आता है। कुछ समय पहले तक दिशा वकानी जो जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाती थी हाल फिलहाल में उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो उनके कॉलेज के दिनों की है और जिसने भी दिशा वकानी का यह खूबसूरत अंदाज देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है

और यह कहते नजर आ रहा है कि दिशा वकानी तो अपने कॉलेज के दिनों में अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती थी। आइए आपको बताते हैं कैसे दिशा वकानी के कॉलेज के दिनों की तस्वीर को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है और जमकर उनकी तारीफ कर रहा है।

kjbhy

दिशा वकानी की अदाओं ने जीत लिया सब का दिल
तारक मेहता की दया बेन कॉलेज के दिनों में दिखती थी ऐसी, खूबसूरती देख बबीता जी भी हुई पानी-पानी
दिशा वकानी जो कुछ समय पहले तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाती थी और उनकी आवाज और उनकी अदाकारी लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आती थी कि सभी लोग उनकी खूब तारीफ किया करते थे।

kgutfi

अपनी मासूम अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लेने वाली दिशा वकानी की हाल ही में कॉलेज के दिनों की तस्वीर सामने आई है जिसको देखते ही सभी लोग यह कहते नजर आए हैं कि दिशा वकानी तो इतनी ज्यादा दिलकश है कि उन्हें टीवी पर्दे के काम को छोड़कर बॉलीवुड में आ जाना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती बहुत शानदार नजर आ रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे उनके कॉलेज के दिनों की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है और दीवाना हुआ जा रहा है।

png 20221226 115706 0000

दिशा वकानी की पुरानी तस्वीरों ने जीत लिया सब का दिल
तारक मेहता की दया बेन कॉलेज के दिनों में दिखती थी ऐसी, खूबसूरती देख बबीता जी भी हुई पानी-पानी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन का किरदार निभा कर घर-घर में पहचानी जाने वाली दिशा वकानी इन दिनों अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों को जीतने लगी है और जिसने भी दिशा वकानी की दिलकश अदाओं को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है

png 20221226 115620 0000

और यह कहता नजर आ रहा है कि दिशा की अदाएं वाकई में बेहद दिलकश है और उन्हें देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे वह कॉलेज के दिनों में बिल्कुल हीरोइन थी। दिशा वकानी की इन तस्वीरों को खुद उन्होंने साझा किया था और देखते ही देखते लोगों के बीच अब यह तस्वीर इतना लोकप्रिय हो चुका है कि लोग एक बार फिर से दिशा वकानी को तारक मेहता में वापस लाने की मांग करने लगे हैं क्योंकि उनकी खूबसूरती लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

Share This Article